Logo
Sara Tendulkar: दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का भी सोशल मीडिया पर एक फैन बेस है। वह काफी ग्लैमरस हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह अक्सर अपने कातिलाना हुस्न के जरिए सोशल मीडिया पर कहर बरपाती हैं।

Sara Tendulkar: दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर हाल ही में कश्मीर यात्रा पर थे। वह अपने परिवार के साथ अलग- अलग लोकेशन पर घूमते नजर आए थे। उन्होंने अपनी इस यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। सचिन के साथ उनकी पत्नी अंजलि और बेटी सारा तेंदुलकर भी नजर आई थीं। सारा का भी सोशल मीडिया पर एक फैन बेस है। वह काफी ग्लैमरस हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह अक्सर अपने कातिलाना हुस्न के जरिए सोशल मीडिया पर कहर बरपाती हैं। सारा के फैंस इन तस्वीरों और वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीर में वह जॉर्जेट साड़ी पहने नजर आ रही हैं। सारा की इस फोटो पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

सारा तेंदुलकर ने शेयर कीं तस्वीरें
सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साड़ी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है। सारा तेंदुलकर के इस लुक ने फैंस को दिवाना बना दिया है। फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद वायरल हो गई है। कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों को लाखों लोगों ने लाइक किया है। सारा की ये तस्वीरें चर्चा का विषय बन गई हैं। इन तस्वीरों पर उनके फैंस कमेंट भी कर रहे हैं। सारा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'संगीत के लिए तैयार'। लोग इन तस्वीरों को क्रिकेटर शुभमन गिल से भी जोड़ रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि सारा पंजाबी गाने की शूटिंग के लिए तैयार हुई हैं। यानी कि सारा तेंदुलकर जल्द ही किसी गाने में नजर आ सकती हैं। 

आए दिन चर्चा में रहती हैं सारा तेंदुलकर
सारा तेंदुलकर अपनी निजी जिंदगी के कारण आए दिन चर्चा में रहती हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के नाम को अक्सर जोड़ा जाता है। खबरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है। हाल ही में सारा तेंदुलकर परिवार के साथ स्नोफॉल का आनंद लेती नजर आई थीं। सारा का जन्म 12 अक्टूबर 1997 को हुआ। उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की। उन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज, लंदन (यूसीएल) से चिकित्सा के क्षेत्र में स्नातक की डिग्री हासिल की है। 

ये भी पढ़ें: WPL 2024: कौन हैं देश की पहली महिला पिच क्यूरेटर जैसिंथा कल्याण, जो डब्ल्यूपीएल के लिए कर रहीं PITCH तैयार? जानें

5379487