नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पर्थ में तीसरा टी20 खेला गया, जिसे मेहमान टीम ने 37 रन से जीता। इसके साथ ही तीन मैच की सीरीज ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से अपने नाम की। तीसरे टी20 में दोनों टीमों की तरफ से कुल 22 छक्के लगे। इसमें से दो छक्के ऐसे रहे, जिसके वीडियो वायरल हो रहे। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ही मौकों पर खिलाड़ी हाथ मलते रह गए। लेकिन, स्टेडियम में बैठे फैन ने एक हाथ से कैच लपक लिया। जिसने भी ये नजारा देखा, उसके मुंह से यही निकला होगा कि इसे फील्डिंग कहते हैं। क्योंकि फैन ने रॉकेट की रफ्तार से आती गेंद को फैन ने एक हाथ से ही कैच लपका लिया। 

बता दें कि स्टेडियम में बैठे दर्शक का कैच पकड़ने का पहला वाकया तो वेस्टइंडीज की पारी का है। कैरेबियाई बैटर शरफेन रदरफोर्ड बैटिंग कर रहे थे और गेंद स्पेंसर जॉनसन के हाथ में थी। ये वेस्टइंडीज की पारी का 16वां ओवर था। स्पेंसर ने शॉर्ट गेंद फेंकी, गेंद सीधा शरीर की तरफ आई। लेकिन, रदरफोर्ड ने हुक शॉट खेला और गेंद सीधा फाइन लेग बाउंड्री के पार 
सीधे स्टैंड्स की तरफ गई। 

इस दौरान स्टैंड में मौजूद दर्शक के एक हाथ में कॉफी का कप था और दूसरा हाथ खाली था। इस फैन ने जैसी ही अपनी तरफ गेंद को आते देखा तो हाथ आगे बढ़ा दिया और एक हाथ से ही कैच लपक लिया। हैरानी की बात ये रही कि ऐसा करने के दौरान उनके कप से कॉफी की एक बूंद भी नीचे नहीं गिरी। इसके बाद बाकी दर्शकों ने काफी देर तक ताली बजाई। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

ऐसा ही एक वाकया ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान भी हुआ था जब डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी कर रहे थे। वॉर्नर 37 रन के स्कोर पर थे और ऑस्ट्रेलिया की पारी का 7वां ओवर चल रहा था। ये ओवर जेसन होल्डर फेंक रहे थे। उनके इस ओवर की तीसरी गेंद स्लोअर थी, जिसे वॉर्नर ने जल्दी भांप लिया और उन्होंने डीप बैकवर्ड स्क्वेयर लेग की तरफ हवाई शॉट खेला। गेंद सीधा स्टैंड्स की तरफ गई और वहां बैठे एक दर्शक ने अपने बाएं हाथ से ही गेंद को लपक लिया। जिसने भी ये देखा वो दंग रह गया।