IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का 66वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच गुरुवार शाम को हैदराबाद में होना था। लेकिन, बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और मैच को रद्द करना पड़ा। दोनों टीमों को एक-एक अंक दे दिए गए। हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए एक अंक की दरकार थी। ऐसे में इस एक अंक के जरिए हैदराबाद ने प्लेऑफ का टिकट कटा लिया। 

इस मैच के रद्द होने के बाद एक दिल जीतने वाली घटना घटी। दरअसल, शुभमन गिल ने हैदराबाद टीम की तरफ से खेल रहे अपने जिगरी दोस्त अभिषेक शर्मा और उनके परिवार से मुलाकात की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा। बता दें कि गिल और अभिषेक अच्छे दोस्त हैं। दोनों पंजाब से आते हैं और घरेलू क्रिकेट भी इसी टीम की तरफ से खेलते हैं।

ये दोनों 2018 में पृथ्वी शॉ की अगुआई में अंडर-19 विश्व कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा रहे थे। ऐसे में जब ये दोनों सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच रद्द होने के बाद मिले तो दोनों दोस्तों ने एक-दूसरे को लगे लगा लिया। 

इसी दौरान अभिषेक शर्मा शुभमन को स्टेडियम में बैठे अपने परिवार से मिलाने के लिए ले गए। अभिषेक की मां मंजू और बहन कोमल ये मैच देखने आईं थीं। गिल ने भी अभिषेक की मां के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान अभिषेक की मां शुभमन को दुलार करते नजर आईं। इसका वीडियो वायरल हो गया।