नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम एशिया कप के लिए श्रीलंका में है। हरमनप्रीत कौर की अगुआई वाली भारतीय टीम ने पहले मैच में पाकिस्तान को हराया था। इसके बाद टीम इंडिया ने दिल जीतने वाला काम किया। पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद भारतीय टीम ने अपने खास फैन से मुलाकात की और उसे एक खास चीज गिफ्ट की। इसका वीडियो श्रीलंका क्रिकेट ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है। दरअसल, अदिशा हेराथ नाम की फैन भारतीय टीम का मैच देखने व्हीलचेयर पर आईं थीं और वो स्मृति का खेल पसंद करती हैं। 

भारतीय टीम ने इस फैन को एक फोन उपहार में दिया। स्मृति मंधाना खुद इस फैन से मिलने पहुंचीं और घुटने पर बैठ लड़की को फोन गिफ्ट किया। 
श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने इस घटना का वीडियो जारी करते हुए लिखा,"आदिशा हेराथ का क्रिकेट के प्रति प्रेम उन्हें तमाम चुनौतियों के बावजूद स्टेडियम तक खींच ले ही आया।उनके दिन का मुख्य आकर्षण उन्हें अपनी पसंदीदा क्रिकेटर स्मृति मंधाना के साथ एक सुखद मुलाकात का मौका मिला। स्मृति ने उन्हें मोबाइल फोन गिफ्ट में दिया।"

मंधाना ने स्पेशल फैन को फोन गिफ्ट किया
मंधाना ने इस फैन से मुलाकात के दौरान कहा, "आपको क्रिकेट पसंद है, यह अच्छी बात है। आपने आज के मैच का मजा उठाया। मैं हम सब की ओर से आपके लिए एक उपहार लाई हूं।"

अपने रोल मॉडल से मिलकर दिव्यांग फैन हुई खुश
अदिशा की मां ने अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए बताया कि भारत-पाकिस्तान मैच देखने के लिए उनका आना एक अचानक लिया गया फैसला था जो उनकी बेटी के लिए एक खास अनुभव बन गया, जो मंधाना को अपना रोल मॉडल मानती हैं।

अदिशा की मां ने कहा,"हम अप्रत्याशित रूप से मैच देखने आए थे क्योंकि मेरी बेटी मैच देखने जाना चाहती थी। हम भारतीय टीम की मंधाना मैडम से मिले और मेरी बेटी को उनका फोन आया। यह अप्रत्याशित था और मेरी बेटी उनसे यह उपहार पाकर बहुत भाग्यशाली है। मैं बहुत खुश हूं और मेरी बेटी को विजेता के रूप में चुनने के लिए आपका धन्यवाद।"