Logo
SRH vs GT Highlights IPL 2024: आईपीएल 2024 का 66वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला ही नहीं जा सका। ये मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। इस वजह से हैदराबाद को एक अंक मिले और वो प्लेऑफ में पहुंच गई।

SRH vs GT IPL 2024 Highlights : आईपीएल 2024 का 66वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच बारिश की वजह से खेला ही नहीं जा सका। दोनों टीमों को एक-एक अंक दिए गए। हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए एक अंक की ही दरकार थी। इस तरह हैदराबाद की टीम भी प्लेऑफ में पहुंच गई। हैदराबाद के अब 13 मैच से 15 अंक हो गए हैं। हैदराबाद को अपना आखिरी मैच पंजाब किंग्स से खेलना है। 

दूसरी तरफ, गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। गुजरात ने 13 मैच में से 5 ही जीते हैं और गुजरात 11 अंक के साथ 8वें पायदान पर है। वो जीत के साथ आईपीएल 2024 का सफर खत्म करना चाहेगी। 

SRH के बल्लेबाजों की पावर हिटिंग अबतक टीम के काम आई है। खासतौर पर दोनों सलामी बल्लेबाजों ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने इस पूरे सीजन में शानदार बल्लेबाजी की है। हेड ने 11 मैच में 533 रन बनाए हैं। इस सीजन में सबसे अधिक 35 छक्के अभिषेक शर्मा ने ही मारे हैं। उन्होंने 12 मैच में 401 रन बनाए हैं। हेड भी 31 छक्के लगा चुके हैं। ऐसे में गुजरात के खिलाफ भी इन दोनों बैटर्स पर नजर रहेगी। हालांकि, मध्य क्रम के बल्लेबाजों को अच्छा खेल दिखाना होगा। हैदराबाद की गेंदबाजी भी अच्छी है। 

हेड टू हेड रिकॉर्ड
सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 में कुल 4 मैच हुए हैं। इसमें से 3 हैदराबाद ने जीते हैं। 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, मयंक अग्रवाल, नीतीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन, मार्को यानसेन, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन। 

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा, बी साईं सुदर्शन, शाहरुख खान, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, जोश लिटिल

5379487