Logo
Sunil Gavaskar Reply: सुनील गावस्कर ने सूर्यकुमार यादव के विश्वकप फाइनल में पकड़े गए कैच पर सवाल करने वालों को ईंट का जवाब पत्थर दिया।

Suryakumar Yadav Catch Controversy: टीम इंडिया टी20 विश्वकप जीतकर चैंपियन बन चुकी है। इस जीत में सूर्यकुमार यादव का बाउंड्री पर पकड़ा गया शानदार कैच बेहद चर्चा में रहा। लेकिन कैच को लेकर कई लोगों ने विवाद भी खड़ा किया। सूर्या ने लॉन्ग ऑफ पर डेविड मिलर का बेहतरीन कैच पकड़ा था। कैच से टीम इंडिया की जीत सुनिश्चित हो गई, जबकि दक्षिण अफ्रीका की हार में आखिरी कील ठोक दी। 

इस कैच के बाद दक्षिण अफ्रीका की मीडिया और फैंस ने कैच को सिक्स बताकर सवाल खड़े किए। हालांकि खुद अफ्रीकी महान तेज गेंदबाज शान पोलाक ने सूर्या के कैच को नीट एंड क्लीन बताकर बहस खत्म कर दी। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई अखबार सूर्यकुमार यादव के कैच को गलत बताकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर के निशाने पर आ गए।   

सुनील गावस्कर ने दिया ईंट का जवाब पत्थर से 
सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट स्टार से कहा कि विश्वकप फाइनल में सूर्यकुमार यादव के कैच पर ऑस्ट्रेलिया की मीडिया ने सवाल उठाए हैं। जबकि हर एंगल से देखने पर सूर्या का संतुलन कमाल का दिखा। उन्होंने कैच लेने के बाद बाउंड्री पार करने से पहले ही गेंद को अंदर की तरफ हवा में उछाल दिया था और अंदर आकर एक बेहतरीन कैच पकड़ा। 

सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलियाई अखबर को ईट का जवाब पत्थर से देते हुए कहा कि सूर्या के कैच पर सवाल उठाने से पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया टीम के 10 धोखाखड़ी वीडियो को देखने में रुचि दिखाना चाहिए, जो गलत होता है वो दूसरों को गलत मानता है।  

5379487