नई दिल्ली। इंडियन प्रीमिर लीग 2024 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा मुश्किलों में घिरते दिख रहे। अभिषेक को मॉडल तानिया सिंह के सुसाइड के मामले में पुलिस से समन मिला है। तानिया फैशन और मॉडलिंग में काम कर रही थीं और सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव थीं और काफी फैन फॉलोइंग थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तानिया जो पिछले डेढ़ से दो साल से फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग कर रही थीं ने बीते मंगलवार (20 फरवरी) को अपनी जान ले ली थी। तानिया की मौत से उनका परिवार पूरी तरह टूट गया है और पुलिस जवाब तलाश रही है। इस मामले के मद्देनजर पुलिस ने शुरुआती जांच शुरू कर दी है। 

मॉडल के सुसाइड मामले में अभिषेक से पूछताछ होगी
इस मामले की प्रांरभिक जांच के दौरान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले क्रिकेटर अभिषेक शर्मा का नाम सामने आया है। 
पुलिस ने अभिषेक शर्मा को मॉडल तानिया के साथ उनके संबंधों को लेकर प्रारंभिक पूछताछ के लिए बुलाया है। 

अभिषेक शर्मा के संपर्क में थीं तानिया
यह पता चला है कि तानिया सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा के संपर्क में थी। इसी वजह से पुलिस ने उनसे पूछताछ का फैसला लिया है। जांच से जुड़े करीबी सूत्रों ने संकेत दिया है कि तानिया की कॉल डिटेल में महत्वपूर्ण जानकारी हो सकती है,जिसमें यह तथ्य भी शामिल है कि उसने अपनी अंतिम कॉल अभिषेक को ही की थी। 

इस खुलासे से पुलिस इस संभावना को तलाशने में जुट गई है कि तानिया की आत्महत्या प्रेम प्रसंग से जुड़ी हो सकती है। पुलिस तानिया की आत्महत्या से पहले की घटनाओं को एक साथ जोड़ने के लिए सभी सबूतों की जांच कर रही है और इसमें शामिल सभी लोगों के लिए अत्यंत सावधानी से विचार कर रही है।

अभिषेक ने आईपीएल में 893 रन बनाए हैं
अभिषेक के अगर आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अबतक 47 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 137 के स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं,जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 75 रन है। इसके अलावा उन्होंने9 विकेट भी झटके हैं। 

अभिषेक हाल ही तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने रणजी ट्रॉफी मैच में तमिलनाडु के खिलाफ खेलते हुए एक ओवर में 5 छक्के उड़ाए थे। वो ऐसा करने वाले चौथे भारतीय बने थे।