Logo
Suryakumar Yadav Bhangra: टीम इंडिया होटल ITC मौर्या पहुंची तो बाहर सूर्यकुमार यादव ढोल की थाप पर थिरकने लगे। यशस्वी जायसवाल ने भी उन्हें कंपनी दी। देखें मजेदार VIDEO

Suryakumar Yadav Bhangra VIDEO: टीम इंडिया 4 दिन की देरी से स्वदेश लौटी। गुरुवार सुबह करीब 6 बजे भारतीय टीम दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंची। यहां फैंस से लेकर बीसीसीआई ऑफिशियल की तरफ से खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया। वहीं, फैंस ने भी खिलाड़ियों के लिए जमकर नारेबाजी की। इस लम्हें को हर किसी ने अपने मोबाइल कैमरा में रिकॉर्ड किया।  

ढोल पर जमकर थिरके सूर्या-यशस्वी 
टीम इंडिया एयरपोर्ट से होटल आईटीसी मौर्या पहुंची। वहां पर भी पहले से फैंस मौजूद थे। टीम की बस को देख फैंस ने टीम इंडिया को चीयर करना शुरू कर दिया। वहीं, बस से नीचे उतरते ही वहां ढोल-ताशे बजने लगे। इस पर टीम के कई खिलाड़ी डांस करने लगे। सूर्यकुमार यादव ने ढोल की थाप पर जमकर भांगड़ा किया। उन्होंने अपने साथ यशस्वी जायसवाल को भी मिला लिया। 

इधर, रोहित शर्मा भी खुद को रोक नहीं पाए। होटल में एंट्री से पहले रोहित शर्मा के सामने ढोल बजने लगे तो रोहित शर्मा नाचने लगे। वहीं, हार्दिक पांड्या का हाल भी कुछ ऐसा ही रहा। हार्दिक ने भी होटल के बाहर डांस किया। 

रोहित शर्मा का डांस 

5379487