Logo
T20 WC Final: टी20 विश्वकप के फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया ने अपना प्रैक्टिस सेशन रद्द कर दिया। इधर, टीम ने दो बार प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

T20 WC Final Team India: टी20 विश्वकप 2024 का फाइनल मैच शनिवार 29 जून को बारबाडोस के ब्रिजटाउन में खेला जाना है। इससे एक दिन पहले टीम इंडिया ने प्रैक्टिस नहीं की। टीम ने मैच से पहले खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया। आईसीसी ने पुष्टि की है कि टीम इंडिया को गयाना से बारबाडोस की यात्रा करनी है। इसके साथ ही अब खिलाड़ी शनिवार को ही मैच से पहले नेट्स में पसीना बहाएंगे। 

इधर, गुरुवार को सेमीफाइनल में मिली जीत में अहम भूमिका निभान वाले अक्षर पटेल ने कहा कि हमने 10-15 रन अधिक बनाए। गयाना की पिच पर 15-160 का स्कोर काफी अच्छा था। पिच पर स्पिन गेंदबाजी को खेलना काफी मुश्किल हो गया था। अक्षर पटेल ने अपने 4 ओवर के स्पैल में 5.80 की इकोनॉमी रेट से 23 रन देकर 3 अहम विकेट चटकाएं। 

हेड कोच ने किया कोहली का बचाव 
फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। उन्होंने खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली का बचाव किया। द्रविड़ ने कहा कि विराट जोखिम लेकर क्रिकेट खेल रहे हैं। इसलिए उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं।  

अफ्रीकी टीम एयरपोर्ट पर फंसी 
दक्षिण अफ्रीकी टीम को बारबाडोस पहुंचने से पहले परेशानियों को सामना करना पड़ा। बारबाडोस के ग्रांटली एडम्स हवाई अड्डे पर एक छोटे विमान की सफल लैडिंग नहीं हो पाई, जिसके चलते नागरिक उड्डयन प्राधिकरण और बारबाडोस पुलिस ने निरीक्षण के लिए हवाई अड्डे को बंद कर दिया था। इससे अफ्रीकी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टॉफ को कई घंटों तक त्रिनिदाद हवाई अड्डे पर इंतजार करना पड़ा। 

5379487