T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्डकप के लिए अमेरिका पहुंची टीम अपनी तैयारियों को परख रही है। भारतीय टीम यहां दो बैच में अलग-अलग समय पर पहुंची। अब खिलाड़ी यहां के वातारण में खुद को ढालने की कोशिश कर रहे हैं। 1 जून शनिवार को टीम इंडिया बांग्लादेश के साथ वार्मअप मुकाबला खेलेगी। इससे पहले खिलाड़ियों ने गुरुवार को जमकर पसीना बहाया। 

स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव कुलदीप यादव, अक्षर पटेल सहित अन्य खिलाड़ी नेट्स में अभ्यास कर रहे हैं। हेड कोच राहुल द्रविड भी खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। सभी खिलाड़ी शॉर्ट्स ड्रेस में हैं और धूप से बचने के लिए सन ग्लास लगाए हुए हैं। 

आपको बता दें कि 5 जून को वर्ल्डकप में भारत का पहला मैच आयरलैंड से होगा। इसके बाद 9 जून को टीम पाकिस्तान के साथ भिड़ेंगी।  

कोहली अब तक नहीं पहुंचे न्यूयार्क 
विराट कोहली भारतीय टीम के साथ अमेरिका नहीं पहुंचे हैं। संभावना है कि वह बांग्लादेश के साथ होने वाले अभ्यास मैच में शामिल नहीं हो पाएंगे। इसके बाद ही कोहली टीम को जॉइन करेंगे। दरअसल, आईपीएल के बाद विराट कोहली ने कुछ दिन का ब्रेक लिया था। वह परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबकि, शनिवार तक कोहली टीम को जॉइन कर लेंगे।