Logo
Team India T20 WC Jersey: टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च होने के बाद इसे अब ऑफिशियली प्रजेंट भी कर दिया गया है। बीसीसीआई की तरफ से जारी किए गए वीडियो में सचिव जय शाह, कप्तान रोहित शर्मा और एडिडास किट पार्टनर के अधिकारी मौजूद दिखे।

Team India T20 WC Jersey: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी कुछ दिन पहले लॉन्च की थी। अब बोर्ड ने इसे ऑफिशियली फैंस के लिए पेश कर दिया है। BCCI हैंडल से एक वीडियो जारी किया गया। वीडियो में टीम इंडिया की नई जर्सी के साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली, बीसीसीआई सचिव जय शाह सहित अन्य लोग दिखाई दे रहे हैं। 

बता दें कि भारतीय टीम की नई जर्सी को ग्लोबल स्पोर्ट्स क्लोथिंग ब्रांड एडिडास ने तैयार किया है। इंस्टाग्राम पर 'एडिडास इंडिया' ने ग्राफिक्स के जरिए आधिकारिक रूप से भारतीय टीम की जर्सी को लॉन्च किया था। जारी किए गए वीडियो में रोहित शर्मा, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा दिखाई दिए थे। गौरतलब है कि 2 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 वर्ल्डकप का आगाज हो जाएगा। पहला मैच अमेरिका और कनाड़ा के बीच खेला जाएगा। वहीं, भारत का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के साथ होगा। 

फैंस ने जर्सी को बताया बकवास 
इससे पहले जब टीम इंडिया की जर्सी लॉन्च की गई थी तो भारतीय क्रिकेट फैंस को यह पसंद नहीं आई थी। लोग इसके कलर कॉम्बिनेशन से बिलकुल भी खुश नहीं दिखे। जैसे ही नई जर्सी का वीडियो सामने आया, वैसे ही लोगों ने कमेन्ट सेक्शन में नए डिजाइन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कोई इसे बकवास बता रहा है तो किसी का कहना है कि पिछले वर्ल्ड कप की जर्सी दिखने में बहुत बेहतर थी। एक फैन ने कहा कि एडिडास ने भारतीय टीम की ट्रेनिंग और मैच जर्सी के कॉम्बिनेशन को मिलाकर नया डिजाइन तैयार कर दिया है। 

कैसी है जर्सी की डिजाइन और कलर 
टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया की जर्सी में फ्रंट साइड ब्लू कलर है। सोल्डर में ऑरेंज कलर है। कंधों पर 3 सफेद स्ट्राइप्स लगाई गई हैं। सामने ही बोल्ड लैटर्स में भारतीय क्रिकेट टीम का टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 लिखा हुआ है, उसके नीचे INDIA प्रिंट है।

5379487