The Hundred Men's: वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने मेंस द हंड्रेड में तहलका मचा दिया है। साउदर्न ब्रेव की तरफ से बैटिंग करते हुए पोलार्ड ने ट्रेंट रॉकेट्स के खिलाफ 5 छक्के लगाए। कीरोन पोलार्ड ने राशिद खान के ओवर में 5 छक्के लगाएं। उन्होंने 23 गेंदों में 45 रन की धुआंधार पारी खेलते हुए अपनी टीम साउदर्न ब्रेव को 2 विकेट से जीत दिला दी। कीरोन पोलार्ड ने साल 2021 में श्रीलंकाई गेंदबाज अकिला धंनजय ने खिलाफ भी ऐसा ही कारनामा किया था।  

पोलार्ड ने बिगाड़ी राशिद की लय     

शनिवार को साउदर्न ब्रेव और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच लीग का 24वां मुकाबला खेला गया। ट्रेंट रॉकेट्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन टीम 100 गेंदों में 126 रन ही बना पाई। रॉकेट्स की तरफ से टॉम बोंटन के 30 रन के अलावा कोई बैटर नहीं चला। इसके जवाब में साउदर्न ब्रेव की बल्लेबाजी भी खराब रही। अलेक्स डेविस और जेम्स विंस 28-28 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद पोलार्ड का तूफान आया। उन्होंने रॉकेट्स के फिरकी गेंदबाज की धज्जियां उड़ाकर रख दी। राशिद ने पहली 15 गेंदों पर 10 रन देकर एक विकेट चटकाया। इसके बाद अगली 5 गेंदों पर उनकी जमकर कुटाई हुई। 5 गेंदों पर कीरोन पोलार्ड ने 5 छक्के जड़कर मैच ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ मोड़ दिया। 

पोलार्ड की तूफानी पारी से साउदर्न ब्रेव ने 100 गेंदों पर 127 रन बनाकर टीम को एक गेंद शेष रहते हुए 2 विकेट से जीत दिला दी। मैच जिताऊ पारी के लिए कीरोन पोलार्ड को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।