Valentine's Day, Hardik Pandya, Dinesh karthik: दुनियाभर में आज प्यार का त्योहर कहे जाने वाले वैलेंटाइन डे को मनाया जा रहा है। इस खास अवसर पर लोग अपने पार्टनर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और एक दूसरे को बधाइयां देने के साथ ही साथ जीने-मरने की कसमें भी खा रहे हैं। क्रिकेट जगत भी इससे अछूता नहीं है। भारतीय खिलाड़ियों ने भी अपने ही अंदाज में वैलेंटाइन डे मनाया है। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपनी पत्नियों को बेहद ही प्यारे अंदाज में वैलेंटाइन डे की बधाई दी है। उनका यह अंदाज दोनों के फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: धोनी हैं दिलदार: साक्षी-मां की नहीं सुनी, कोहली की भी नहीं मानी, पहली क्रिकेट किट देने वाली कंपनी के लिए छोड़े करोड़ों रुपये

हार्दिक ने लुटाया प्यार
हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविक के साथ सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनका बेटा अगस्त्य भी नजर आ रहा है। इस फोटो के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा, 'हैप्पी वैलेंटाइन डे'। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी लगाया है। बता दें कि इस कपल ने 31 मई 2020 को शादी की थी, लेकिन दोनों ने वैलेंटाइन डे के मौके पर एक बार फिर से सात फेरे लिए थे। इस समारोह में परिवार के लोग और दोस्त ही शामिल हुए थे। बता दें कि नताश सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस हैं। नताशा 2012 में एक्टिंग में करियर बनाने के लिए भारत आई थीं। 

दिनेश कार्तिक ने लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन
हार्दिक के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी इश्क का इजहार करने में पीछे नहीं हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल के साथ तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के साथ कैप्शन में कार्तिक ने जमकर प्यार लुटाया है। कार्तिक ने लिखा, 'एक कीपर के रूप में मैदान पर रक्षक बनना मेरा काम है...लेकिन वह मेरी खुशियों की रक्षक है।' इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी लगाई है। कार्तिक की इस पोस्ट पर दोनों के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: IND vs ENG 3rd Test: राजकोट टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान, टीम में एक बदलाव