Logo
Rohit Sharma Victory Parade: रोहित शर्मा ने विक्ट्री परेड के मौके पर अपने दिल की बात कही है। बीसीसीआई के वीडियो में उन्होंने अपनी फिलिंग्स जाहिर की।

T20 WC Victory Parade Rohit Sharma: टी20 विश्वकप 2024 जीतने के बाद पहली बार रोहित शर्मा ने खुलकर अपनी खुशी जाहिर की। मौका था मुंबई में टीम इंडिया की विक्ट्री परेड का। फैंस खिलाड़ियों का स्वागत कर रहे थे। चैंपियन टीम की एक झलक पाने को बेकरार दिखे तो वहीं, खुली बस में सवार टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने फैंस का अभिवादन कर रहे थे।  

इस बीच रोहित शर्मा ने विश्वकप 2024 को लेकर खास बात कही। उन्होंने 2007 और 2024 विश्वकप जीत की फीलिंग्स शेयर कीं। रोहित शर्मा के लिए 2024 का टी20 विश्वकप बेहद खास है। विक्ट्री परेड के दौरान बस की छत पर रोहित शर्मा ने खुलासा किया। BCCI ने वीडियो शेयर किया। 

इसमें रोहित ने कहा कि 2007 विश्वकप की अलग फिलिंग्स हैं। मैं उसे नहीं भूल सकता है। वह गेम दोपहर में हुआ था, ये वाला 2024 में हुआ, लेकिन मैं उस विश्वकप को नहीं भूल सकता। वह मेरा पहला विश्वकप था। जबकि 2024 का विश्वकप मेरे लिए बेहद खास है, क्योंकि मैंने टीम की कप्तानी की है। ये मेरे लिए बहुत गर्व का पल है। इसके लिए फैंस में भी काफी दिवानगी है।  

रोहित शर्मा ने कही दिल की बात

खुली बस की छत पर रोहित शर्मा ने बताया कि आप फैंस की एक्साइटमेंट देख सकते हैं। सिर्फ हम ब्लकि पूरे देश में टी20 विश्वकप ट्रॉफी को लेकर काफी उत्साह है। मेरे लिए यह एक उपलब्धि की तरह है और इस पल को जीकर काफी अच्छा लग रहा है। 

5379487