Logo
T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 के लिए विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अमेरिका पहुंचे हैं। इन दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

नई दिल्ली। आईसीसी टी20 वर्ल्‍डकप 2024 (ICC T20 World Cup) के आगाज में अब कुछ ही घंटों का वक्त बचा है। भारत अपने टी20 विश्व कप 2024 के औपचारिक अभियान का आगाज 5 जुून को आयरलैंड के खिलाफ करेगी। लेकिन इससे पहले भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ 1 जून (शनिवार) को एक वॉर्म अप मैच खेलेगी। ये मुकाबला नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके लिए टीम इंडिया अमेरिका पहुंच चुकी है।

अच्छी खबर ये है कि विराट कोहली भी 1 दिन पहले अमेरिका पहुंच गए हैं और टीम इंडिया से जुड़ गए हैं। कोहली के सथ अमेरिका में पत्नी अनुष्का शर्मा भी दिखी हैं। इसके साथ ही बेटा अकाय और बेटी वामिका भी कपल के साथ आए हैं। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अकाय का जन्म इसी साल 15 फरवरी को इंग्लैंड में हुआ था। इसी वजह से विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ इस साल टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। 

आईपीएल 2024 के बाद भी विराट कोहली ने फैमिली की वजह से ही ब्रेक लिया था और वो बाद में न्यूयॉर्क में टीम इंडिया से जुड़े थे। इससे पहले, आईपीएल 2024 के दौरान भी अनुष्का शर्मा कई मुकाबलों में विराट का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम पहुंचीं थीं और टी20 विश्व कप में भी वो टीम इंडिया के साथ ही कोहली को चीयर करती नजर आएंगी। विराट अमेरिका जाने से दो दिन पहले ही अपनी पत्नी, जहीर खान और सागरिका घाटगे के साथ रेस्टोरेंट में डिनर करते स्पॉट हुईं थीं। विराट और अनुष्का ने कई साल डेटिंग के बाद 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी। 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम:
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह.

5379487