नई दिल्ली। अगर आप कोई पॉडकास्ट कर रहे हैं और अचानक उसमें विराट कोहली आ जाएं तो कैसा लगेगा? ऐसा ही कुछ पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा के साथ हुआ। रबाडा के पॉडकास्ट में अचानक कोहली पहुंच गए तो वो सरप्राइज रह गए। बता दें कि पंजाब किंग्स गुरुवार को अपने होम ग्राउंड धर्मशाला में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की मेजबानी करेगी। इस मैच से पहले रबाडा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अचानक उनके पॉडकास्ट में कोहली आ धमकते हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में रबाडा अपने हेडफ़ोन के साथ पॉडकास्ट के लिए बैठे हुए हैं, तभी वह विराट को अपने कंप्यूटर स्क्रीन के पीछे देखते हैं। रबाडा दूसरी तरफ बैठे इंटरव्यूअर से कहते हैं, "विराट कोहली वहीं हैं; वह नाच रहे हैं।फिर वह विराट से कहते हैं, "मैं पॉडकास्ट पर हूं। इसके बाद विराट उनसे पूछते हैं किसके साथ। रबाडा ने अपने जवाब में कहा, मैं विलो टॉक पॉडकास्ट पर हूं। 

दोनों की बातचीत सुनकर, इंटरव्यूअर रबाडा से विराट को स्क्रीन पर आने और नमस्ते कहने का अनुरोध करने के लिए कहता है।कैमरे के सामने आते ही विराट को कहते हुए देखा जा सकता है,"हैलो बॉयज।" "क्या हो रहा है? बिग बॉय केजी यहां है," आरसीबी आइकन कहते हैं। इंटरव्यूअर फिर विराट से पूछता है: "एक गेंदबाज के रूप में वह (रबाडा) कैसे हैं?" लेकिन रबाडा हेडफोन के जरिए जुड़े होने के कारण विराट यह नहीं सुन सके।

विराट कोहली की परीक्षा ले सकते हैं रबाडा
विराट कोहली धर्मशाला में अपना तीसरा टी20 मैच खेलेंगे और आईपीएल में उनका दूसरा मुकाबला है। धर्मशाला कोहली को रास आता है। उन्होंने अपने प्रोफेशनल क्रिकेट करियर की 9 में से 6 पारियों में फिफ्टी जमाई है। इसमें पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ 95 रन की पारी भी शामिल है। हाालंकि, उनका सामना रबाडा से होगा, वो ऐसे गेंदबाज हैं, जिसने कोहली को 13 टी20 पारियों में से 4 बार पवेलियन की राह दिखाई है। यानी रबाडा किंग कोहली के एक तरह से दुश्मन हैं।