नई दिल्ली। आईपीएल 2024 से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बैटर विराट कोहली नए लुक में नजर आ रहे हैं। मशहूर स्टाइलिस्ट आलीम हाकिम ने कोहली का मेकओवर किया है। कोहली का नया लुक फैंस को काफी पसंद आ ऱहा है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आलीम हाकिम ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कोहली के नए लुक की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "एक और इकलौते किंग कोहली।" कोहली अपने बिल्कुल नए लुक के साथ आईपीएल 2024 में धमाल मचाना चाहेंगे। 

विराट कोहली ने हेयर स्टाइल तो नया रखा ही है। साथ ही उन्होंने अपनी आइब्रो पर भी कट लगवाया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कोहली अक्सर नई सीरीज या बड़े टूर्नामेंट से पहले अपना मेकओवर कराते हैं और इस बार भी आईपीएल 2024 से पहले उन्होंने ऐसा ही किया है। 

विराट कोहली हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने लंदन में एक बेटे को जन्म दिया है। इसी वजह से विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेले थे। वो हाल ही में लंदन से लौटे हैं और आरसीबी के कैंप में शामिल हुए हैं। कोहली ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में खेला था। इस सीरीज के दो टी20 में ही कोहली खेले थे। उन्होंने टी20 विश्व कप 2022 के बाद इस फॉर्मेट में कोई मुकाबला खेला था। वो इस साल टी20 विश्व कप में भी खेल सकते हैं। हालांकि, ये आईपीएल 2024 में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। 

हाल ही में आरसीबी फ्रेंचाइजी की महिला टीम ने वुमेंस प्रीमियर लीग का खिताब जीता था। ऐसे में कोहली पर भी इस बार खिताब जीतने का दबाव होगा। आईपीएल 2024 का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच होगा।