Logo
Mohammed Siraj Virat Kohli Funny Video : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच जीतने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विराट कोहली ने मोहम्मद सिराज की मौज ले ली।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जबरदस्त वापसी की है। आऱसीबी ने एक दिन पहले दिल्ली कैपिटल्स पर बड़ी जीत दर्ज की। ये टीम की इस सीजन में लगातार 5वीं जीत है। इसके साथ ही आरसीबी की प्लेऑफ की उम्मीदें थोड़ी मजबूत हो गईं हैं। दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें खिलाड़ी एक-दूसरे के साथी मजे करते नजर आए। इसी दौरान मोहम्मद सिराज ने ऐसा कुछ कहा, जिसपर विराट कोहली ने उनके मजे ले लिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। 

दिल्ली कैपिटल्स पर मिली धमाकेदार जीत के बाद मोहम्मद सिराज ड्रेसिंग रूम में साथी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रहे थे। लेकिन, इस बीच उन्होंने ऐसा कुछ कहा कि विराट कोहली और कर्ण शर्मा ने उनकी बात पकड़ ली और फिर इन दोनों ने सिराज के जमकर मजे लिए। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

सिराज वीडियो की शुरुआत में कहते हैं क्या कमबैक है। हम मैच दर मैच खेल रहे। प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करना हमारे नियंत्रण में नहीं है। हमारे कंट्रोल में ये है कि तेज गेंदबाजों के पास गेंद और बैटर्स के पासर बल्ला। बस अटैकिंग क्रिकेट खेलना है। अगर क्वालिफाई कर गए तो बहुत अच्छा। लेकिन, हम अभी अग्रेसिव ब्रांड ऑफ क्रिकेट खेल रहे। 

इस पर कोहली ने हंसते हुए कहा, बीप...बीप वो (सिराज) कह रहा है कि बैटर के पास बैट और गेंदबाज के पास गेंद। इसके जवाब में सिराज ने विराट से कहा कि भैया माइंडसेट तो विकेट लेना है। क्या सही नहीं बोल रहा? इस पर कोहली ने कहा कि सिराज का अलग ही क्रिकेट चल रहा है। अगर कहना ही है तो ये बोलो कि मुझे बस स्टम्प्स नजर आ रहे। य़े पूरी बात मजाकिया अंदाज में हुई। इस पर फैंस प्यार लुटा रहे। 

5379487