Logo
Virat Kohli- Anushka Sharma: बारबाडोस में टीम इंडिया के साथ विराट कोहली भी फंस गए हैं। इस दौरान उन्हें अपने परिवार की याद सताने लगी।

Virat Kohli- Anushka Sharma: टी20 विश्वकप जीतने के बाद टीम इंडिया बारबाडोस में ही फंस गई। तूफान बेरिल का कहर से वहां फ्लाइट्स बंद हैं। जबकि टीम इंडिया एक होटल में ठहरी हुई है। कुछ खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ भी मौजूद हैं। वहीं, विराट कोहली अपनी फैमिली से कोसों दूर हैं। तूफान के बीच उन्हें अपने परिवार की याद सताने लगी। उन्होंने समंदर किनारे पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल किया और वहां के हालात दिखाने लगे। विराट कोहली ने पत्नी और बेटी से वीडियो कॉल पर बात की। 

विराट कोहली का वीडियो वायरल 
विराट कोहली का अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्रिजटाउन के खूबसूरत समुद्री किनारे के बीच विराट कोहली अपनी होटल में मौजूद हैं। वहां तूफान बेरिल का असर दिखाई दे रहा है। होटल की खिड़की से समंदर की लहरे उठती दिख रही हैं।  

विराट कोहली ने लिया टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास
टी20 विश्वकप जीतने के बाद विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया। फाइनल मुकाबले में उन्होंने 76 रन की पारी खेली थी। उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। कोहली ने अपने करियर में 125 टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेले हैं। 125 मैचों में उन्होंने 137.04 की स्ट्राइक रेट से 4188 रन बनाए। इसमें 38 अर्धशतक और एक शतक लगाया। 

5379487