Pakistan Cricket Board: टी20 विश्वकप में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक्शन शुरू कर दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सिलेक्शन पैनल से वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को बाहर कर दिया गया है।

पीसीबी चीफ मोहसिन नकवी ने विश्वकप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद कहा था कि पाकिस्तान क्रिकेट में अब बड़ी सर्जरी की जरूरत है। लिहाजा यह कार्रवाई उसी बात को लेकर हो सकती है। 

कहने को बहुत कुछ...
इधर, खुद पर गाज गिरने के बाद वहाब रियाज भड़क गए हैं। वहाब रियाज ने एक्स पर पोस्ट में बड़ी बात कही है। वहाब ने कहा कि मेरे पास कहने को बहुत कुछ है, लेकिन मैं आरोप-प्रत्यारोप नहीं करना चाहता हूं। बस यही कहूंगा कि मैंने पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा करने में अपना 100 प्रतिशत दिया है। मैंने ईमानदारी से काम किया। सिलेक्शन पैनल में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। टीम के हित में कोई भी फैसला हो, सभी की सहमति से लिया और उसकी जिम्मेदारी भी समान रूप से सभी की है।  

वहाब रियाज ने आगे लिखा- मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और कोचिंग ग्रुप ने टीम के लिए अपना व्यू दिया था। उनके साथ काम करना सम्मान की बात है। मुझे यकीन है कि उनकी बनाई योजनाएं टीम को आगे बढ़ाने का काम करेंगी। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मैं वेल विशर्स को धन्यवाद देता हूं। इसके साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सफल भविष्य की कामना करता हूं।  

क्या अगला नंबर बाबर आजम का? 
पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिलेक्शन पैनल और पाकिस्तान टीम के कप्तान को लेकर बदलाव की संभावना जताई गई थी। हालांकि बाबर आजम की कप्तानी को लेकर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।