Logo
Viral Video: जसप्रीत बुमराह का जादू पाकिस्तान में भी चलता है। इसका सबूत है एक वीडियो, जिसमें एक छोटा बच्चा हूबहू बुमराह की तरह बॉलिंग करता दिख रहा है। इस पर वसीम अकरम ने कमेंट किया है।

Viral Video: जसप्रीत बुमराह की गिनती मौजूदा दौर के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में होती है। कई उभरते हुए गेंदबाज बुमराह की तरह गेंदबाजी करना चाहते हैं। बुमराह अपनी तेज रफ्तार यॉर्कर से बड़े से बड़े बल्लेबाजों के पैर उखाड़ने का दम रखते हैं।  भारत के दूसरी बार टी20  विश्व चैंपियन बनने में बुमराह का बड़ा हाथ था। उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था। 

बुमराह की इसी खूबी की वजह से हर उभरता हुआ गेंदबाज उनकी तरह गेंदबाजी करना चाहता है और उनके एक्शन की कॉपी के भी कई वीडियो वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से सामने आया है, जिसमें एक बच्चा बिल्कुल बुमराह की तरह गेंदबाजी करता नजर आ रहा है। पाकिस्तान के पूर्व पेसर वसीम अकरम भी इस बच्चे का एक्शन देखकर दंग रह गए। उन्होंने भी बच्चे की तारीफ में एक्स पर पोस्ट शेयर की है। 

वसीम अकरम ने अपने पोस्ट में लिखा, "वाह जी वाह, उस कंट्रोल और एक्शन को देखिए, बिल्कुल मेरे लिए दिन के बेहतरीन वीडियो बुमराह जैसा।" फैन्स भी इस वीडियो देखकर हैरान हैं और लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं। 

बुमराह ने भारत को 2007 के बाद टी20 का विश्व विजेता बनाने में अहम रोल निभाया था। उन्होंने 8 मैच में 11 की औसत से 15 विकेट झटके थे। टूर्नामेंट में 7 रन पर 3 विकेट उनका बेस्ट बॉलिंग फीगर था। फाइनल में भी उन्होंने अहम मौके पर टीम इंडिया के लिए विकेट झटके थे। 

5379487