Logo
WCL 2024 Semi Final: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में इंडिया चैंपियंस और ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की टक्कर शुक्रवार रात 9 बजे होगी।

WCL 2024 Semi Final: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का दूसरा सेमीफाइनल इंडिया चैंपियंस और ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच आप स्टार स्पोर्ट्स पर भारतीय समयानुसार रात 9 बजे से देख पाएंगे। वहीं, पहला सेमीफाइनल पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच शाम 5 बजे से खेला जाएगा।

लीजेंड्स से सजी दोनों टीमें, कौन पड़ेगा किस पर भारी  
भारतीय टीम में कप्तान युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सुरेश रैना, रॉबिन उथ्प्पा, इरफान पठान और युसुफ पठान खेलते नजर आएंगे। वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में टीम इंडिया ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से टीम को हार झेलनी पड़ी थी। सेमीफाइनल में अब मजबूत ऑस्ट्रेलिया से कड़ी टक्कर मिलेगी। कंगारू टीम की कमान एरोन फिंच के हाथों में हैं। साथ ही टीम में ब्रेट ली जैसा तूफानी गेंदबाज है। इसके अलावा टिम पेन, शॉन मार्श, डेन क्रिस्टियन और ब्रैड हैडिन शामिल है। 

इंडिया चैंपियंस को धुल चंटा चुके ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस
इससे पहले टूर्नामेंट के 11वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को 23 रन से हराया था। इस बार टीम इंडिया के लीजेंड्स को कमाल दिखाना होगा और पिछली हार का बदला चुकता करना होगा। इंडिया चैंपियंस यह मैच जीतती है तो फाइनल में उसका मुकाबला पाकिस्तान या वेस्टइंडीज से होगा। टीम इंडिया अपने आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका से हार गई थी, लेकिन बेहतर रनरेट की वजह से उसे सेमीफाइनल में जगह मिल गई। 

5379487