Logo
WCL 2024 Final: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के फाइनल में इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच कांटे का मुकाबला रात 9 बजे शुरू होगा।

WCL 2024 Final: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का फाइनल मुकाबला कुछ देर में खेला जाएगा। रात 9 बजे से एजबेस्टन में इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस में रोमांचक मुकाबले की शुरुआत हो जाएगी। टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस को करारी शिकस्त देकर पाकिस्तान चैंपियंस को आगाह कर दिया है। इससे पहले टूर्नामेंट में पाकिस्तान, इंडिया को हरा चुका है। 

इंडिया चैंपियंस फॉर्म में  
पाकिस्तान चैंपियंस ने टूर्नामेंट में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। उसने इंडिया को भी हराया है। अबकी बार इंडिया के चैंपियंस पिछली हार का हिसाब चुकता करने मैदान में उतरेंगे। भारत की तरफ से रॉबिन उथ्प्पा, युवराज सिंह, इरफान पठान, युसुफ पठान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने बल्ले का दम दिखा चुके हैं। 

पाकिस्तान चैंपियंस भी कम नहीं  
पाकिस्तान चैंपियंस ने भी वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में शानदार प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 विकेट की हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा पाक टीम ने इंडिया, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज को हराया।   

दोनों टीमों में चैंपियन खिलाड़ी 
भारत की टीम में युवराज सिंह, सुरेश रैना, हरभजन सिंह, इरफान पठान और युसुफ पठान हैं तो पाकिस्तान में युनिस खान, कामरान अकमल, शरजील खान, शोएब मलिक, शाहीद आफरीदी सईद अजमल जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं।

5379487