Logo
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर के बीच नोंकझोक होती दिख रही। इस वीडियो में वसीम अकरम और वकार युनूस भी नजर आ रहे।

नई दिल्ली। क्रिकेट मैदान में भारत-पाकिस्तान की टक्कर जब भी होती है तो रोमांच सबके सिर चढ़कर बोलता है। ये सिर्फ ऑनफील्ड नहीं, बल्कि ऑफफील्ड भी ऐसा ही होता है। इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अकेले ही पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, वकार युनूस और वसीम अकरम के छक्के छुड़ा दिए।

अब आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो गया। तो दरअसल, ये सभी दिग्गज ILT20 के दौरान कॉमेंट्री करते नजर आएंगे और सीजन शुरू होने से पहले इनका वीडियो वायरल हो गया, जिसमें सहवाग पाकिस्तानी दिग्गजों के मजे लेते नजर आए। 

ILT20 से जुड़ा जो वीडियो वायरल हो रहा, उसमें वीरेंद्र सहवाग सबसे पहले नजर आते हैं। उनके बाद शोएब अख्तर आते हैं और सहवाग को देख एंकर से ये कहते हैं कि ये किसको बुला रखा है। मैं तो समझा था कि बातचीत के लिए सिर्फ गेंदबाजों को बुलाया गया है। ये तो मामूली सा ऑफ स्पिनर है। इस पर सहवाग कहते हैं कि पहली गेंद पर चौका मारना मेरा काम है, शोएब तुम्हारा नहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ILT20 On Zee (@ilt20onzee)

सहवाग और अख्तर के बीच हुई नोंकझोक
वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर के बीच बातचीत चल ही रही होती है कि अकरम और वकार युनूस भी वीडियोकॉल से जुड़ जाते हैं। इस पर शोएब हंसते हुए कहते हैं कि ओए वीरू, डरना नहीं। पिछली दफा जब हम तीनों साथ आए थे, तब तुम अपना चश्मा साफ कर रहे थे।

इस पर वकार युनूस जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इस पर वीरू जवाब देते हैं कि शोएब बवाल करना अच्छी बात है लेकिन थोड़ा कंट्रोल में। मैं अब लेंस पहनता हूं। तुम्हारा खूबसूरत चेहरा देखने के लिए। 

अभी सहवाग शोएब को अपना जवाब दे ही रहे थे कि पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी इस बातचीत में शरीर हो जाते हैं। तब सहवाग कहते हैं कि अरे यहां तो वाकई गेंदबाज ही दिख रहे। कोई बात नहीं है। तुम सबके लिए मैं अकेला ही काफी हूं। बता दें कि अगले हफ्ते ILT20 लीग शुरू हो रही। 

5379487