IND Champ vs PAK Champ: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में पाकिस्तान चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को 68 रनों से हरा दिया। पाकिस्तान की लीग में लगातार तीसरी जीत है। वहीं, दो लगातार जीत के बाद भारत ने यह पहली हार है। 

पठान की हुई खूब पिटाई 
मैच में कप्तानी हरभजन सिंह ने की। उन्होंने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी कराई। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते 20 ओवरों में 243 रन बना दिए। पाकिस्तान की ओर से कामरान अकमल ने 40 गेंद में 77न रन बनाए। इमसें 9 चौके और 4 छक्के जड़ें। शरजील खान ने 30 गेंदों में 72 रन ठोके। शरजील ने भी 7 चौके और 5 छक्के लगाए। वहीं, तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मकसूद में 26 गेंद पर अर्धशतक जड़ दिया। आखिर में शोएब मलिक ने भी 25 रन बनाए। पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों ने जमकर पिटाई की। इरफान पठान को एक ओवर में 25 रन पड़े। आरपी सिंह, अनुरीत सिंह, धवल कुलकर्णी और पवन नेगी को 1-1 विकेट मिला।  

सुरेश रैना के अलावा सब फेल 
244 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया चैंपियंस की बल्लेबाजी फेल रही। सुरेश रैना के अलावा कोई भी बल्लेबाजी बड़ी पारी नहीं खेल पाया। सुरेश रैना ने 40 गेंदों में 52 रन बनाए। इसमें 2 छक्के और 6 चौके शामिल हैं। रॉबिन उथप्पा 12 गेंदों पर 22 रन बना पाए। युवराज सिंह, युसुफ पठान और इरफान पठान बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा पाए। पाकिस्तान के वहाब रियाज और शोएब मलिक ने 3-3 विकेट लिए। सोहैल तनवीर को एक विकेट मिला।