Logo
WPL 2024, DCW vs UPW: वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 के 15वें मुकाबले में आज यूपी वॉरियर्स (UPW) की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स (DCW) से हो रही है। इस मुकाबले में यूपी वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

WPL 2024, DCW vs UPW: वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 के 15वें मुकाबले में आज यूपी वॉरियर्स (UPW) की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स (DCW) से हो रही है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में यूपी वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। WPL 2024 में DCW ने अब तक 5 मैच खेले हैं और 4 में जीत दर्ज की है। 8 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। वहीं यूपी वॉरियर्स ने 6 में से 2 मैच अपने नाम किए हैं। कल ही यूपी वॉरियर्स को मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। यूपी की प्लेइंग 11 में 2 और दिल्ली की टीम में 1 बदलाव किया गया है।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
यूपी वॉरियर्स:
एलिसा हीली (विकेटकीपर/कप्तान), किरण नवगिरे, ताहलिया मैकग्राथ, ग्रेस हैरिस, श्वेता सहरावत, दीप्ति शर्मा, पूनम खेमनार, सोफी एक्लेस्टोन, उमा छेत्री, गौहर सुल्ताना, साइमा ठाकोर।
दिल्ली कैपिटल्स: मेग लैनिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमा रोड्रिग्स, एनाबेल सदरलैंड, जेस जोनासेन, अरुंधति रेड्डी, राधा यादव, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), शिखा पांडे, तितास साधु।

जीत पर होगी यूपी वॉरियर्स की नजर
यूपी वॉरियर्स (UPW) और दिल्ली कैपिटल्स (DCW) के बीच हेड टू हेड की बात करें तो DCW का पलड़ा भारी है। दोनों टीमों के बीच अब तक 3 बार भिड़ंत हुई है और हर बार दिल्ली कैपिटल्स (DCW) ने मुकाबला जीता है। WPL 2024 के चौथे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी वॉरियर्स को 9 विकेट से रौंदा था। इसके अलावा पिछले सीजन के 5वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने UPW को 42 रन से और 20वें मैच में 5 विकेट से मात दी थी। 

ये भी पढ़ें: IND vs ENG 5th Test: अपने 100वें टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, अनचाहे क्लब में हुए शामिल

5379487