Logo
ZIM vs BAN Funny Run Out Video: बांग्लादेश के खिलाफ जिम्बाब्वे चौथा टी20 5 रन से हार गया। जिम्बाब्वे की हार की एक वजह टीम की खराब फील्डिंग भी रही। मैच में जिम्बाब्वे के फील्डर्स ने बेहद आसान सा रन आउट छोड़ दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

ZIM vs BAN Funny Run Out Video: क्रिकेट में एक मैच या अच्छे रन आउट से मैच का नतीजा बनता और बिगड़ जाता है। अक्सर इसके उदाहरण इंटरनेशनल क्रिकेट में देखने को मिल जाता है। बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए चौथे टी20 में भी ऐसा ही कुछ हुआ। जिम्बाब्वे की टीम ने आसान सा रन आउट छोड़ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा और टीम की जगहंसाई हो रही। 

ये वाकया बांग्लादेश की पारी के आखिरी ओवर में घटा। जब नॉन स्ट्राइकर एंड पर जिम्बाब्वे के फील्डर ने रन आउट का इतना आसान चांस छोड़ा, जैसा शायद गली क्रिकेट में भी कोई नहीं छोड़ता होगा। दरसअल, जिम्बाब्वे के पेसर ब्लेसिंग मुजरबानी की गेंद पर बांग्लादेशी बैटर तनवीर इस्लाम ने हल्के हाथों से शॉट खेलकर 1 रन लेने की कोशिश की।

मुस्तफिजुर रहमान नॉन स्ट्राइकर छोर पर थे। दोनों बल्लेबाजों के बीच रन लेने को लेकर झिझक नजर आई। इसके बाद दोनों दौड़ गए और मुजरबानी ने गेंद को विकेट की तरफ थ्रो किया। लेकिन, गेंद विकेटकीपर से दूर थर्डमैन की तरफ चली गई। तबतक बांग्लादेश बैटर्स ने दौड़कर 1 रन पूरा कर लिया था। 

जिम्बाब्वे के फील्डर्स ने आसान रन आउट छोड़ा
इसके बाद तनवीर ने दूसरे रन के लिए मुस्तफिजुर को कॉल किया। हालांकि, मुस्तफिजुर का ध्यान गेंद की तरफ रह गया। उन्होंने ये नहीं देखा कि तनवीर रन के लिए दौड़ लगा रहे हैं। इतने में तनवीर भी मुस्तफिजुर की छोर पर पहुंच गए। इस तरह दोनों ही बैटर एक ही छोर पर थे। इसके बाद थर्डमैन के फील्डर ने नॉन स्ट्राइकर एंड की तरफ थ्रो किया। गेंद पकड़ने के लिए गेंदबाज के साथ दो खिलाड़ी भी वहां मौजूद थे। 

दोनों बैटर्स दूर थे। फील्डर विकेट के एकदम करीब होने के बाद भी गेंद को एक बार में नहीं पकड़ पाया। उसके हाथों से गेंद ऐसी फिसली जैसे की पानी में कोई मछली दबोचने की कोशिश कर रहा। इसके बाद उसने जैसे-तैसे गेंद पकड़कर विकेट की तरफ थ्रो किया। फिर भी गेंद स्टम्प्स पर नहीं लगी। इसका वीडियो वायरल हो रहा और जिम्बाब्वे टीम को सोशल मीडिया पर फैंस कोस रहे। 

5379487