Logo
Bihar News:बिहार के रोहतास जिले में सात बच्चों की नदी में डूबने की खबर है। इनमें से पांच बच्चों की मौत की पुष्टि हो गई है। अभी दो बच्चे लापता बताए जा रहे हैं। मृतक बच्चे एक ही परिवार के हैं।

Bihar News : बिहार के रोहतास जिले में नदी में नहाने के दौरान एक ही गांव के सात बच्चे डूब गए। इसमें से 5 बच्चों की मौत हो गई है। वहीं दो बच्चे अभी लापता हैं। सभी मृतक बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद तुम्बा गांव में मातम का माहौल है। 

जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह कृष्णा गोंड के चार बच्चे और उसकी बहन की एक बच्ची सहित सात बच्चे नहाने के लिए सोन नदी में गए थे। नहाते समय अचानक सभी बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूब लगे। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पांच बच्चों के शव निकाल लिए, लेकिन दो बच्चे अब भी लापता हैं।

पांच बच्चों के शव बरामद
गांव के एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हम लोग सोन नदी में नहाने गए थे। नहाते समय एक बच्चा डूबने लगा। उसे बचाने के लिए हम सभी पानी में कूद गए, लेकिन खुद भी डूबने लगे। किसी तरह हम बचकर बाहर निकले, लेकिन पांच बच्चे नहीं बच सके।" वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें : Mumbai Building Fire: चेंबूर में शॉर्ट सर्किट से 2 मंजिला इमारत में भड़की आग, 3 बच्चों समेत परिवार के 7 लोग जिंदा जले

रोहतास के थाना अध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलने पर वह तुरंत टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पांच बच्चों के शवों को बरामद किया। दो बच्चों की तलाश में गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम जुटी हैं। उन्होंने कहा, "सभी बच्चों की उम्र 8-12 वर्ष के बीच थी। बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया है।

दो बच्चों की तलाश जारी है
स्थानीय प्रशासन ने घटना के बाद से लापता बच्चों की तलाश जारी कर दी है। प्रशासन ने परिवार को हर संभव सहायता देने की कोशिश की है। आपको बता दें कि सोन नदी में पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन इस बार की घटना ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है। प्रशासन और स्थानीय लोगों की तत्परता के बावजूद पांच मासूमों की जान चली गई है। 

यह भी पढ़ें : बिहार: भागलपुर में बम धमाके में 7 बच्चे झुलसे; तीन की हालत नाजुक, 1 KM दूर तक सुनाई दी ब्लास्ट की आवाज

 

5379487