Ara Road Accident: बिहार के आरा में सोमवार (7 अक्टूबर) को भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार कंटेनर सड़क पर काल बनकर दौड़ा। बेकाबू कंटेनर ने सड़क किनारे बैठकर चाय पी रहे 5 लोगों को रौंद दिया। हादसे में महिला समेत दो की मौत हो गई। तीन लोग जख्मी हैं। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर कंटेनर छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और कंटेनर को जब्त कर लिया। 

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती 
जानकारी के मुताबिक, गीधा थाना क्षेत्र के पास आरा-पटना नेशनल हाईवे पर कायमनगर बाजार स्थित मिठाई दुकान पर लोग चाय पी रहे थे। तभी पटना की ओर से आ रहे बेलगाम कंटेनर ने सभी को रौंद दिया। हादसे के बाद भगदड़ मच गई। एक्सीडेंट में कायमनगर वार्ड नंबर 13 निवासी रमेश सोनार और एक अज्ञात बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। सुदामा, गोपाल और चुन्नू घायल हैं। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। 

यह भी पढ़ें: दरभंगा: बाइक और बुलेट की टक्कर के बाद सड़क पर गिरे युवक, तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा, 3 की दर्दनाक मौत

कंटेनर छोड़कर चालक फरार 
घटना के बाद ड्राइवर कंटेनर छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कंटेनर को जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि कंटेनर के नंबर के आधार पर चालक और मालिक का पता लगाया जा रहा है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  पटना में भीषण हादसा: 110 की रफ्तार से दौड़ रही सफारी ने कृष्ण-लीला देखने जा रहे 12 को रौंदा, 5 बुरी तरह जख्मी

परिवार में मची चीख पुकार 
मृतक रमेश सोनार मजदूर करता था। रमेश अपने दो भाई और तीन बहन में दूसरे नंबर का था। उसके परिवार में पत्नी गीता देवी, तीन पुत्र विक्की सोनी,आकाश सोनी, सुदामा सोनी और पुत्री गुड़िया देवी है। रमेश की मौत के बाद घर में चीख-पुकार मच गई। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार के लोगों ने पुलिस और प्रशासन से मुआवजे की मांग की है।