Logo
Aurangabad Road Accident: बिहार के औरंगाबाद में 13 अगस्त को भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। डूबने से कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Aurangabad Road Accident: औरंगाबाद में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। कार में पानी भर गा। डूबने से कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा दाउदनगर थाना क्षेत्र के नहर रोड में चमन बिगहा के पास की है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और सभी शवों को पानी से निकलवाया। मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। मरने वालों की उम्र 35 से 40 वर्ष के बीच बताई जा रही है। 

गुप्ताधाम से दर्शन कर लौट रहे थे कार सवार 
कार सवार सभी लोग रोहतास के गुप्ताधाम से दर्शन कर लौट रहे थे। रफ्तार तेज होने के कारण कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों की मदद से कार को पानी से बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक, मृतकों में चार लोग पटना के राजीव नगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। चालक आरा का रहने वाला बताया जाता है।

हादसे के समय ज़ोर की आवाज़ सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन कार का कोई सुराग नहीं मिला। बाद में, जब कार को पानी से बाहर निकाला गया, तो उसमें सवार पांच लोगों की डूबने से मौत हो चुकी थी। मरने वालों में एक 16 वर्षीय नाबालिग भी शामिल था। सभी मृतक पटना के राजीव नगर के निवासी बताए जा रहे हैं। 

मृतकों में तीन लोगों ने पहन रखा था केसरिया कपड़ा
पुलिस ने पांचों शवों को निकालकर जिला मुख्यालय भेज दिया है। मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन उनके कपड़ों से ऐसा लगता है कि वह कहीं पूजा-अर्चना करके लौट रहे थे। तीन लोग सावन के केसरिया कपड़े पहने हुए थे। बीडीओ मोहम्मद ज़फर इमाम, सीओ शैलेंद्र कुमार यादव, और थाना प्रभारी फहीम आजाद खान अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। 

आत्महत्या के एंगल से भी की जा रही है जांच
स्थानीय  लोगों ने कार को नदी में गिरते देखा, लेकिन नदी के बढ़ते पानी के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका। स्थानीय लोगों ने तत्काल  पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कार को नदी से बाहर निकाला, जिसमें पांचों शव मिले। मामले की जांच आत्महत्या के एंगल से भी की जा रही है।

सेंट्रल लॉक के चलते नहीं निकल पाए मृतक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला, जिसके अंदर सवार लोगों के शव मिले। सेंट्रल लॉक के चलते वे बाहर नहीं निकल पाए और डूबकर उनकी मौत हो गई।

5379487