Logo
Bihar News: बिहार के बांका में 10 सितंबर को बड़ा हादसा हो गया। कर्मा-धर्मा पर्व पर नहाने गई 4 बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। एक बच्ची की हालत गंभीर है। चार बच्चियों की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया।

Bihar News: बांका में मंगलवार 10 सितंबर को बड़ा हादसा हो गया। कर्मा-धर्मा पर्व पर लेकर नहाने गई 4 बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। एक बच्ची की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए सिमुलतला ले गए हैं। घटना चांदन प्रखंड की है। चारों के शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया है।

हादसे में इन बच्चियों की मौत 
जानकारी के मुताबिक, बेहरार गांव निवासी पुनम कुमारी (8), ज्योति कुमारी (9), नीशा कुमारी (10) और पुष्पा कुमारी (8), पिरोती कुमारी (12) नहाने के लिए मंगलवार को गांव के तालाब में गई थी। नहाते समय अचानक पांचों तालाब में डूबने लगीं। कम गहरने पानी में होने के कारण पिरोती ने खुद को बचा लिया। बाकी चारों पानी में डूब गईं। डूबने से चारों की मौत हो गई। पिरोती की हालत नाजुक है। 

इसे भी पढ़ें: बहराइच में बड़ा हादसा: कमल का फूल तोड़ने तालाब में उतरी 5 लड़कियां, डूबने से 4 की मौत

सहायता राशि देने का दिलाया भरोसा
घटना की सूचना पर पुलिस और स्थानीय लोग पहुंचे। गांव वालों ने बच्चियों को बाहर निकाला। सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां चार को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सीओ रविकांत कुमार ने मृतक के परिजनों को आपदा प्रबंधन द्वारा मिलने वाली सहायता राशि दिलाने का भरोसा दिलाया है। 

5379487