Logo
Bihar News: बिहार के भागलपुर में शुक्रवार को पुलिस वाहन और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसे में चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिसमें एक महिला कांस्टेबल शामिल है।

Bihar News: बिहार के भागलपुर में शुक्रवार को पुलिस वाहन और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसे में चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिसमें एक महिला कांस्टेबल शामिल है। स्थानीय लोगों की सहायता से सभी को इलाज के लिए नारायणपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है। घटना पुलिस जिला नवगछिया के नारायणपुर प्रखंड अंतर्गत भवानीपुर थाना क्षेत्र में NH- 31 की है।

ट्रक छोड़कर फरार हुआ चालक
बता दें, पुलिस की गाड़ी लखीसराय की ओर से भागलपुर जा रही थी। उसी दौरान हादसा हुआ। बताया जा रहा कि 6 पुलिसकर्मी गाड़ी में सवार थे, जिसमें दो की स्थिति ठीक है। वहीं चार गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। पुलिसकर्मियों के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है। 

ट्रक चालक फरार 
हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं, जानकारी मिलने के बाद भवानीपुर पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची, जहां स्थानीय लोगों की मदद से चार पुलिसकर्मियों धर्मवीर कुमार, संजीत कुमार, सोनम कुमारी, शिवनंदन गोस्वामी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नारायणपुर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे पर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

5379487