Logo
Bihar Politics: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक राज्यपाल से मिलने पहुंचे हैं। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार कुछ बड़ा फैसला ले सकते हैं। पिछले कुछ दिनों से कुमार के एनडीए से हाथ मिलाने की चर्चा तेज है।

Bihar Politics: बिहार में एक बार फिर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे हैं। दोनों के बीच लगभग 50 मिनट बातचीत हुई। सीएम नीतीश के साथ जदयू नेता विजय कुमार चौधरी भी राजभवन पहुंचे थे। राज्यपराल से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने बिना पत्रकारों से बात किए निकल गए। दूसरी ओर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सुबह-सुबह ही बिहार में खेला होने का दावा किया।

राजभवन से निकले सीएम नीतीश
लगभग 50 मिनट की चली रज्यापाल के साथ चली मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पत्रकारों से बिना बात किए राजभवन से सीएम हाउस की ओर निकल गए। नीती कुमार के साथ जदयू नेता और बिहार सरका में मंत्री विजय कुमार चौधरी भी राजभवन पहुंचे थे। हालांकि, अभी तक साफ नहीं हो पाई है कि नीतीश कुमार अचानक राज्यपाल से मिलने क्यों पहुंचे थे। इस मुलाकात के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया है और नीतीश कुमार के एक बार पाला बदलने की खबरें तेज हो गई। ऐसा कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार एक बार फिर एनडीए से हाथ मिला सकते हैं।

जीतन राम मांझी ने खेल होने का किया दावा
पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सुबह-सुबह ही अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडले से एक ट्वीट करके हलचल मचा दिया था। नीतीश और राज्यपाल की मुलाकात से पहले मांझी ने ये ट्वीट किए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, बंगला में कहतें हैं, “खेला होबे”, मगही में कहतें हैं, “खेला होकतो”, भोजपुरी में कहतें हैं, “खेला होखी”, बाकी तो आप खुद ही समझदार हैं।''

RJD बोला ऑल इज वेल
राष्ट्रीय जनता दल ने सीएम नीतीश और राज्यपाल की मुलाकात को सामान्य और औपचारिक बताया है। राजद का कहना है कि ये सब भारतीय जनता पार्टी द्वारा अफवाह फैला गया है। महागठबंधन में सब ठीक है।

jindal steel hbm ad
5379487