Bihar Politics Update: बिहार में पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक पारा हाई है। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार एक बार फिर एनडीए से हाथ मिला सकते हैं और बिहार में नई सरकार बनाने का दावा कर सकते हैं। दूसरी तरफ लैंड फॉर जॉब केस मामले में आज कोर्ट फैसला सुनाने वाला है। केस में राबड़ी देवी,मीसा भारती और हेमा यादव का नाम शामिल है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता हरि मांझी ने लालू परिवार जोरदार हमला बोला है।

हरि मांझी के निशाने पर लालू परिवार
लालू परिवार पर अक्सर हमलावर रहने वाले पूर्व विधायक और सांसद हरि मांझी ने लालू परिवार पर एक बार फिर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ''चारा से लेकर जमीन तक सबको खा गया ये परिवार।''

दरअसल, जमीन लेकर नौकरी देने वाले केस के मामले में कोर्ट आज फैसला सुनाएगा। केस में पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और हेमा यादव का नाम शामिल है। इसी को लेकर हरि मांझी ने लालू परिवार पर निशाना साधा।

यह भी पढ़ेंः लालू ने 5 बार किया फोन लेकिन नीतीश ने नहीं दिया जवाब, मिलने तक से किया इनकार

बिहार में पलट सकती है सरकार
मीडिया में ऐसी खबरें चल रही है कि कभी महागठबंधन की सरकार गिर सकती है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना सकते हैं। हालांकि, कहा ये भी जा रहा है कि लालू यादव भी जीतन राम मांझी की पार्टी को साथ लेकर सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं। लेकिन, अभी तक किसी भी पार्टी की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

जीतन मांझी को मिला मुख्यमंत्री पद का ऑफर
बिहार में राजनीतिक जोड़-तोड़ के बीच जीतन राम मांझी ने दावा किया है कि लालू यादव ने उनके बेटे को मुख्यमंत्री पद की लालच दी है। लेकिन जीतन राम मांझी ने कहा है कि वे कहीं नहीं जाएंगे और एनडीए के साथ ही रहेंगे। हालांकि, राजनीति में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता।