Logo
BJP Leaders Murder Patna: बिहार की राजधनी पटना में सोमवार, 9 सितंबर को बीजेपी नगर मंडल अध्यक्ष श्यामसुंदर शर्मा की हत्या हो गई। वह रिश्तेदारों को छोड़ने आए थे, तभी चेन स्नेचर पहुंच गए। विरोध करने पर सिर पर गोली मार दी।

BJP Leaders Murder Patna: बिहार की राजधनी पटना में सोमवार सुबह सनसनीखेज वारदात सामने आई है। चैन स्नेचिंग का विरोध करने पर बेखौफ अपराधियों ने भाजपा नेता श्यामसुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा की हत्या कर दी। वह श्यामसुंदर पटना सिटी चौक के नगर मंडल अध्यक्ष थे। रविवार को बेटे का इंगेजमेंट था। मंगलवार सुबह रिश्तेदारों को छोड़ने आए थे। लौटते समय अपराधी चेन छीनने लगे तो विरोध किया, जिससे नाराज एक बदमाश ने उनके सिर में गोली मार दी। जबकि, दूसरे ने चाकू से कई बार हमले किए। मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद उन्हें पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

पटना में अलसुबह हुई यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि श्याम सुंदर सड़क किनारे बैठे हैं। तभी बाइक से 3 बदमाश पहुंचे और चेन छीनने लगे। श्याम सुंदर ने विरोध किया तो अपराधी ने सिर में गोली मार दी है। दूसरे ने चाकू से हमला कर दिया। चेन लूटने के बाद तीनों लोग बाइक पर से भाग निकले। वहां खड़े लोग पहले तो चुपचाप सब देखते रहे। गोली चलते ही भाग निकले।  

यह भी पढ़ें: सीतामढ़ी में 4 की मौत: पति से झगड़े के बाद महिला ने उठाया खौफनाक कदम, 3 बच्चों संग तालाब में लगाई छलांग

मंगल तालाब के पास वारदात 
भाजपा के पटना सिटी नगर मंडल अध्यक्ष श्यामसुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा ने रविवार को ही अपने बेटे का छेका किया है। सोमवार सुबह वह रिश्तेदारों को ऑटो में बैठाने मंगल तालाब के नजदीक पहुंचे। वहां से लौटते समय अपराधियों ने गोली मार दी। सोमवार सुबह हुई इस घटना के बाद पुलिस टीम जांच कर रही है। चौक थाना प्रभारी शशि राणा ने बताया, मुन्ना शर्मा की हत्या सोमवार सुबह धारदार हथियार से हमला कर की गई है। FSL और डॉग स्क्वॉड की टीमों की मदद भी जांच कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें: Saharsa Crime: मेला देखकर लौट रहे परिवार पर फायरिंग, गोली लगने से 3 बच्चों की हालत गंभीर, जानें पूरा माम

6 माह में 3500 से अधिक वारदात
बिहार में इन दिनों आपराधिक वारदातें बढ़ गई हैं। चेन स्नेचिंग, लूट और हत्या की घटनाएं आए दिन सामने आती हैं। राजधानी पटना में भी लोग खुद सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहे। पटना जिले में जनवरी से जून 2024 तक हत्या की 172, लूट की 108, डकैती की 23, चोरी की 3500 से अधिक वारदात सामने आई हैं। इनमें 489 चोरियों घरों में और 2936 वाहन चोरी हुए हैं। सर्वाधिक घटनाएं एसपी पूर्वी के इलाके में हुई हैं। यहां हत्या की 61, डकैती की 12, लूट की 36 और चोरी की 1500 से अधिक वारदातें में शामिल हैं।  

5379487