Logo
औरंगाबाद में कार पार्किंग को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि चार युवकों की जान चली गई। गाड़ी पार्क करने को लेकर पहले मारपीट हुई फिर फायरिंग करने लगे जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। यह घटना औरंगाबाद के नबीनगर थाना क्षेत्र की है। 

car parking vivad in aurangabad: औरंगाबाद में कार पार्किंग को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि चार युवकों की जान चली गई। गाड़ी पार्क करने को लेकर पहले मारपीट हुई फिर फायरिंग करने लगे जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। यह घटना औरंगाबाद के नबीनगर थाना क्षेत्र की है। 

कार पार्किंग को लेकर दुकानदार और कुछ युवकों के बीच बहस हुई थी। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि 4 लोगों की जान चली गई। शुरुआत में कार पार्किंग को लेकर दोनों पक्षों में बहस शुरू हुई। काफी समय तक बहस चलती रही। कि अचानक से एक युवक दुकान से बाहर निकला और फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग करने के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। 

4 युवकों की हुई मौत
युवक की पिस्टल से फायरिंग में दुकानदार तो बच गया लेकिन गोली एक पास खड़े व्यक्ति के लग गई। जिसमें उस व्यक्ति की मौत हो गई। इतने में काफी भीड़ इकट्ठी हो गई और गोली चलाने वालों को पकड़ लिया। आक्रोशित भीड़ ने मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट इतनी बढ़ गई की कार सवार चार युवकों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई एवं 1 गंभीर अवस्था में घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सभी कार सवार हैदरनगर के रहने वाले
पार्किंग विवाद में हुए इस खूनी खेल को लेकर सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही नबीनगर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। ग्रामीण उग्र हो चुके थे जिसे शांत कराने के बाद पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कार सवार सभी लोग पलामू के हैदरनगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया
इस घटना को लेकर औरंगाबाद के सदर पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि नबीनगर इलाके में तेतरिया के पास होटल के सामने गाड़ी खड़ी करने को लेकर होटल कर्मचारी और कार सवार युवकों के बीच बहस हुई थी। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है व एक अन्य घायल है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

5379487