Logo
Bihar Crime News: छपरा में एक महिला डॉक्टर ने अपने प्रेमी को नर्सिंग होम बुलाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। प्रेमिका ने वार्ड पार्षद प्रेमी पर प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया। जानिए क्या है पूरा मामला...

Bihar Crime News: छपरा जिले में एक महिला डॉक्टर ने प्यार में धोखा खाने के बाद प्रेमी के साथ ऐसा कांड कर दिया कि जिसे हर कोई सुनकर हैरान है। मढ़ौरा में नर्सिंग होम की संचालिका अभिलाषा गुप्ता ने अपने कथित प्रेमी वार्ड पार्षद वेदप्रकाश सिंह का चाकू से प्राइवेट पार्ट को काट दिया। वैसे तो यह घटना सोमवार, 1 जुलाई की है, लेकिन इस खबर की चर्चा आज भी हर तरफ हो रही है।

प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया धोखा देने का आरोप
घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कथित डॉक्टर अभिलाषा गुप्ता को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में प्रेमिका ने बॉयफ्रेंड वेदप्रकाश सिंह पर धोखा देने का आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाया कि वार्ड पार्षद वेदप्रकाश सिंह उसके साथ पिछले दो साल से रिलेशनशिप में था। वह हर बार शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। लेकिन जब महिला को उसपर संदेह हुआ तो उसने प्रेमी वेदप्रकाश सिंह को शादी के लिए दबाव बनाया। लेकिन पार्षद ने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद महिला ने सबक सिखाने के लिए प्रेमिका को झांसे में लेकर अपने निजी नर्सिंग होम बुलाया।

नर्सिंग होम बुलाकर काट दिया प्रेमी का प्राइवेट पार्ट
अभिलाषा ने सोमवार, 1 जुलाई को मढौरा मेन रोड स्थित अपने निजी नर्सिंग होम बुलाया था। जब वेदप्रकाश वहां पहुंचा तो डॉक्टर प्रेमिका ने सबसे पहले उसे बेहोशी की सूई देकर बेहोश कर दिया। फिर उसके प्राइवेट पार्ट (पेनिस) को चाकू से काट दिया और उसे वाशरूम के रास्ते नाली में बहा दिया। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मढौरा पुलिस ने जख्मी जख्मी वार्ड पार्षद वेदप्रकाश को स्थानीय रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहां डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए छपरा व वहां से पटना रेफर कर दिया।

वार्ड 12 का निवासी है वेदप्रकाश
वेदप्रकाश मढ़ौरा नगर के वार्ड 12 के रहने वाले पुरानी बाजार निवासी उपेंद्र सिंह का 28 वर्षीय पुत्र है। जबकि अभिलाष करताहा बुजुर्ग वैशाली निवासी ललनकांत गुप्ता की बेटी है।

5379487