Logo
Dahi-Chura Bhoj पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव मकर संक्रांति पर करीब आए, गले मिले, लेकिन पहली जैसी नजदीकियां नहीं दिखी। 2017 जैसे तिलक भी नहीं लगाया।

Dahi-Chura Bhoj Lalu-Nitish: मकर संक्रांति पर पूर्व मुख्यमंत्री रावड़ी देवी के आवास में दही-चूड़ा भोज का भोज हुआ। इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए। पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव व उनके भाई तेज प्रताप यादव भी मौजूद रहे। नए साल में लालू-नीतीश की यह पहली मुलाकात है। उत्सव के मौके पर सब प्रशन्नचित भी दिखे। एक दूसरे के गले मिले, लेकिन लालू ने 2017 की तर्ज पर तिलक लगाकर नीतीश को विजयीभवा का अशीर्वाद नहीं दिया। 

पटना में राबड़ी आवास पर मुख्यमंत्री नीतिश कुमार और लालू यादव के मुलाकात के दौरान बदली तस्वीरों ओर आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मीडिया ने जब उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से सवाल किया तो कहा, तैयारी अच्छी चल रही है। जब से इंडिया गठबंधन बना है, भाजपा घबराई हुई है। सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत चल रही है। हो सकता है उच्च स्तर पर कोई बात हो गई हाे। 

युवाओं काे मिल रहीं नौकरियां, भाजपा नेता नर्वस 
बिहार के डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने बताया कि जब से लालू यादव और नीतीश कुमार साथ आए हैं। बिहार में युवाओं को सरकारी नौकरियां मिल रही हैं। स्वास्थ्य और शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार हुआ है। आरक्षण की सीमा हर वर्ग के लिए बढ़ा दी गई है। जातिगत सर्वे कराया तो प्रदेश में रह रहे लोगों, कर्मचारियों सहित अन्य जरूरी जानकारी सामने आई हैं। जिस आधार उनके कल्याण की योजनाएं तैयार की जा रही हैं। कहा, महागठबंधन सरकार के कामों से भाजपा नेता नर्वस हैं। 
5379487