Logo
कैमूर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने लड़की को सरप्राइज देने के बहाने बुलाया और चाकू से गला काट दिया। इसके बाद लड़की के सिर को बैग में रखकर कुंए में फेंक फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Crime News: कैमूर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने लड़की को सरप्राइज देने के बहाने बुलाया और चाकू से गला काट दिया। इसके बाद लड़की के सिर को बैग में रखकर कुंए में फेंक फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बिहार के कैमूर जिले में एक युवती की कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई लेकिन पुलिस की सक्रियता से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवक और युवती एक ही कोचिंग संस्थान में पढ़ते थे। जानकारी के मुताबिक दोनो के बींच प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। आरोपी युवक ने लड़की को सरप्राइज देने के बहाने मदूरना स्थित पहाड़ी पर बुलाया और चाकू मार दिया। इतना ही नहीं चाकू से कई बार किए। उसके बाद सिर को धड़ से अलग कर दिया।

बैग में लेकर गया कटा सिर
कटा हुआ सिर को बैग में लेकर कोचिंग संस्थान के पास एक खंडहर घर के पास कुएं में फेंक दिया और भाग निकला। घटना के कुछ ही समय बाद आरोपी की पहचान पठान टोला रहने वाले सलीम कुरैशी के तौर पर कर ली गई।

आरोपी ने की पुलिस को गुमराह करने की कोशिस
इस घटना में एसपी ने बताया कि मदूरना पहाड़ी के पास एक गड्ढे नुमा खेत के पास 11 जनवरी को एक युवती का कटा हुआ सिर मिला था। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतका के पास  एक पर्चा छोड़ गया था। जिसमें उसके रिश्तेदार पर हत्या का आरोपी बताया जा रहा था। पुलिस की सक्रियता एवं सूझबूझ और टेक्निकल अनुसंधान के माध्यम से आरोपी सलीम कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 
आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू, बाइक और मोबाइल फोन को भी बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लड़की को दूसरे लड़के के शक में हत्या की थी। घटना का खुलासा करने के बाद शाहाबाद रेंज के डीआईजी ने पुलिस टीम में शामिल सभी को पुरस्कृत करने का घोषणा की है।  

5379487