Logo
Bihar Politics Update: रोहिणी आचार्य के ट्वीट पर बोलते हुए त्यागी ने कहा, ''बच्चों के कमेंट पर हम कमेंट नहीं करते।'' नीतीश कुमार की टिप्पणी न तो लालू यादव और न ही सोनिया पर थी।

Bihar Politics Update: बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। गुरुवार को जेडीयू नेताओं के साथ सीएम नीतीश कुमार ने बैठक की। इसके बाद से बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इस बीच जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के साथ सब ठीक है।

वंशवाद की राजनीति पर बोले सीएम
इससे पहले बुधवार को कर्पूरी ठाकुर के जन्मशताब्दी समारोह के मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने वंशवाद की राजनीति पर कहा था, उन्होंने कहा- ''कर्पूरी ठाकुर ने कभी अपने परिवार को बढ़ावा नहीं दिया। उनसे प्रेरणा लेते हुए मैंने भी कभी अपने परिवार के किसी सदस्य को आगे नहीं बढ़ाया।'' कर्पूरी ठाकुर की मृत्यु के बाद, केवल उनके बेटे रामनाथ ठाकुर को पदोन्नति दी गई। लेकिन आज, लोग वंशवादी राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं।" 

रोहिणी ने डिलीट किया पोस्ट
सीएम के इस बयान के बाद पूर्व सीएम लालू यादव की बेटी रोहिणी ने गुरुवार सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- "अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां, लेकिन किसी दूसरे पर कीचड़ उछालने बदतमीजियां करते हैं"। स्पष्टता के लिए रोहिणी ने कुछ ही देर बाद अगली लाइन लिखी- "खीज जताए क्या होगा, जब हुआ न कोई अपना योग्य। विधि का विधान कौन टाले, जब खुद की नीयत में ही हो खोट।" हालांकि विवाद को बढ़ता देख लालू की बेटी ने सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट कर दिया।

केसी त्यागी ने दी प्रतिक्रिया
रोहिणी आचार्य के ट्वीट पर बोलते हुए त्यागी ने कहा, ''बच्चों के कमेंट पर हम कमेंट नहीं करते।'' नीतीश कुमार की टिप्पणी न तो लालू यादव और न ही सोनिया पर थी। वह केवल सामाजिक न्याय सुनिश्चित करने के लिए कर्पूरी ठाकुर के आजीवन प्रयासों की सराहना कर रहे थे।" बता दें,  बुधवार को  कर्पूरी ठाकुर के जन्मशताब्दी समारोह के मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने वंशवाद की राजनीति पर बोलते हुए कहा था, ''कर्पूरी ठाकुर ने कभी अपने परिवार को बढ़ावा नहीं दिया। उनसे प्रेरणा लेते हुए मैंने भी कभी अपने परिवार के किसी सदस्य को आगे नहीं बढ़ाया हूं।'' कर्पूरी ठाकुर की मृत्यु के बाद, केवल उनके बेटे रामनाथ ठाकुर को पदोन्नति दी गई। लेकिन आज, लोग वंशवादी राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं।" इस प्रतिक्रिया के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया है। 

jindal steel hbm ad
5379487