Logo
Lady teacher love Story: बिहार के मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में पदस्थ शिक्षिका अपने SSB जवान पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहना चाहती है। कोर्ट में दिए बयान में उसने कई आरोप भी लगाए हैं। जबकि, उसे शिक्षक बनाने में पति की अहम भूमिका है।

Lady teacher love Story : बिहार के मुजफ्फरपुर में ज्योति मौर्या जैसा मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षिका ने नौकरी मिलते ही पति से तलाक की तैयारी कर ली है। उसके पति सशस्त्र सीमा बल (एएसबी) में सेवारत हैं। पत्नी को कोचिंग-ट्यूशन दिलाकर नौकरी के लायक उन्होंने ही बनाया था, लेकिन नौकरी मिलते ही पत्नी का पुराना प्रेम जाग गया। 

शिक्षिका के पति वाराणसी में पदस्थ हैं। पत्नी की पढ़ाई-लिखाई में कोई कसर नहीं छोड़ी। बताया कि वाराणसी में वह दोनों साथ रहते थे। यही रहकर पत्नी ने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी की। और बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर टीचर बन गईं। सिलेक्शन के बाद पत्नी की पदस्थापना मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में हो गई। लिहाजा, उसे वहां रहना पड़ा। 

दरअसल, मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में पदस्थापना के बाद से ही अलगाव की कहानी शुरू हो गई थी। शिक्षिका का मेल जोल पुराने प्रेमी से बढ़ गया। धीरे-धीरे नजदीकियां इस कदर बढ़ीं की शिक्षिका एक दिन स्कूल से अचानक गायब हो गई और पति से तलाक का मन बना लिया है। 

शिक्षिका ने कोर्ट को बताया कि वह सीतामढ़ी जिले की निवासी है। उनके पति एसएसबी जवान हैं। बिना सूचना के विद्यालय से गायब होने पर शिक्षिका की मां ने रिश्ते के चाचा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।  जबकि, शिक्षिका ने कोर्ट को बताया कि वह 'दोस्त' के घर अपनी स्वेच्छा से गई थी। 

5379487