Pappu Yadav: मुंबई में NCP (अजित गुट) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में बिहार में सियासत तेज हो गई है।  मुख्य विपक्षी दल आरजेडी एनडीए सरकार पर हमला कर रहा है, वहीं पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव भी सरकार को घेर रहे हैं। पप्पू यादव ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को खुली चुनौती दी है। पप्पू ने सोशल मीडियो प्लेटफार्म एक्स पर लिखा है कि अगर कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।

पप्पू यादव की एक्स पर पोस्ट 
पप्पू यादव ने 'X'पर लिखा है कि यह देश है या हिजड़ों की फौज। एक अपराधी जेल में बैठे चुनौती दे। लोगों को मार रहा है। सब सब मुकदर्शक बने हैं। कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया अब एक  उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला। कानून अनुमति दे तो तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा। 

बाबा सिद्दीकी गोली मारकर की हत्या 
महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और NCP नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। 13 अक्टूबर की रात 10.30 बजे मुंबई के मरीन लाइंस स्टेशन के सामने बड़ा कब्रिस्तान में बाबा सिद्दीकी को दफनाया गया। उन्हें स्टेट ऑनर भी दिया गया। बाबा सिद्दीकी की हत्या उनके विधायक बेटे जीशान के बांद्रा स्थित ऑफिस के सामने की गई थी। उन्हें तीन गोलियां मारी गईं थीं। वे इसी साल फरवरी में कांग्रेस छोड़कर अजित पवार की NCP में शामिल हुए थे। सिद्दीकी बांद्रा से 3 बार विधायक रह चुके थे।

'सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे'
बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। गैंग के एक सदस्य का सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा है कि सलमान खान, "हम ये जंग नहीं चाहते थे, लेकिन तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया। पोस्ट में आगे कहा गया है कि जो लोग बाबा सिद्दीकी की शराफत के पुल बांध रहे हैं, वे जानते हैं कि वे एक समय में दाऊद इब्राहिम के साथ मकोका एक्ट में शामिल थे। उनके मारे जाने का कारण अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीति और प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था।