Motihari Crime News: पिता को शराब पीने से मना करने की कीमत बेटी को जान देकर चुकानी पड़ी। हैवान पिता ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। मौत के घाट उतारने के बाद बेटी के शव को कमरे में 2 फीट गड्ढा खोदकर दफना दिया। शव पर 4 किलो नमक भी डाला, ताकि उसकी लाश पूरी तरह से गल जाए। इतना ही नहीं बेटी की कब्र के ऊपर बिस्तर लगा दिया ताकि मौत का राज न खुल पाए। आरोपी पिता पूरी रात बेटी की कब्र के ऊपर सोता रहा। पिता की इस करतूत को चोरी से देख रहे पांच साल के बेटे ने उजागर किया। पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकाला है। आरोपी पिता की तलाश जारी है। घटना मोतिहारी के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मुड़ला गांव की है।

मां-पिता के झगड़े में बेटी की गई जान 
 मुड़ला गांव निवासी रानी कुमारी (14) के पिता भगवान दास हमेशा दारू पीकर रानी की मां गीता देवी से लड़ाई करता था। रानी अपनी मां की तरफ से आवाज उठाती थी। शनिवार को भी उसकी मां और पिता के बीच झगड़ा हुआ था। भगवान दास पत्नी को मारने के लिए बढ़ा तो रानी ने विरोध किया। मां घर से भागकर पड़ोस के घर पर चली गई। उसके बाद घर में रानी अपने भाई के साथ अकेले थी। इसी बीच नशे में धुत भगवान दास ने घर में बेटी की दुपट्टा से गला घोंटकर हत्या कर दी। 

पुलिस ने मिट्टी खोदकर शव को बाहर निकाला 
रविवार सुबह गीता घर लौटी तो उसने बेटी रानी को घर पर नहीं पाया। उसने अपनी बेटी की तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। सूचना मिलने के बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। इसी बीच रानी के छोटे भाई ने बताया कि पापा ने दीदी की हत्या कर घर में ही गाड़ दिया है। सोमवार को पुलिस ने घर में खुदाई कर शव को कमरे के अंदर मिट्टी खोदकर बाहर निकाला। लड़की की मां गीता देवी ने पुलिस से शिकायत पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।