Logo
Bihar Politics: तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ ही रहने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि अब वह इधर-उधर नहीं जाएंगे।

Bihar Politics: बिहार और देश की राजनीति में नीतीश कुमार एक ऐसा नाम है, जो हमेशा सुर्खियों में रहता है। नीतीश कुमार वर्तमान में बिहार में भाजपा के साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं और खुद मुख्यमंत्री के पद पर कायम हैं। लेकिन तेजस्वी यादव के साथ हालिया मुलाकात के बाद एक बार फिर नीतीश कुमार के पाला बदलने की खबरें चर्चा में थी। हालांकि, शुक्रवार, 6 सितंबर को पटना पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने नीतीश कुमार ने एक बार फिर भरे मंच से साथ रहने का भरोसा दिया।

सीएम नीतीश ने एनडीए में बने रहने का दिया भरोसा
दरअसल, शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कई कार्यक्रमों में शामिल होने पटना पहुंचे। नड्डा ने सीएम नीतीश और भाजपा नेताओं से भी मुलाकात की। एक सभा के दौरान नीतीश कुमार ने मंच से ही जेपी नड्डा के सामने अपने कार्यों का गुणगान करने लगे और भाजपा के साथ रहने का भरोसा दिया।

नीतीश कुमार ने कहा, ''वो लोग (लालू यादव की राजद पार्टी) कोई काम किया है। जो भी काम किया है हमलोगों (भाजपा और जदयू) ने किया है। दो बार हम उन लोगों के साथ चले गए, गलती हो गई। लेकिन अब आप जान लीजिए हम इधर-उधर नहीं होने वाले हैं। हम साथ रहेंगे।''

तेजस्वी से मुलाकात के बाद नीतीश के पाला बदलने की चर्चा शुरू हो गई थी
पूर्व उप-मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। दोनो की यह मुलाकात लगभग 8 महीने बाद हुई। नीतीश-तेजस्वी की मुलाकात के बाद देशभर की राजनीति में हलचल मच गई और सवाल खड़ा होने लगे कि क्या एक बार नीतीश कुमार भाजपा से अलग होंगे। हालांकि, भारतीय जनता पार्टी और जदयू के नेताओं ने कहा था कि यह मुलाकात मुख्य सचिवालय में सूचना आयुक्त के दो रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए हुई।

5379487