Road Accident: पटना में 110 की रफ्तार से दौड़ सफारी कार ने कृष्ण-लीला देखने जा रहे 12 लोगों को रौंद दिया। लोगों को कुचलने के बाद गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। जन्माष्टमी पर सोमवार रात हुए हादसे में सास-बहू, दो बच्चियों सहित पांच लोग बुरी तरह जख्मी हुए हैं। ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया। एक्सीडेंट के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। 

हादसे में इनकी हालत नाजुक 
पुलिस के मुताबिक, 110 की स्पीड से दौड़ रही सफारी अगमकुआं से राजेंद्र नगर टर्मिनल की ओर जा रही थी। कांटी फैक्ट्री फ्लाईओवर ब्रिज के पास कार अनियंत्रित हो गई। कार ने सड़क पार कर रहे एक ही परिवार के चार सहित 12 लोगों को रौंद दिया। हादसे में दाऊद बिगहा गांव निवासी पंचो देवी (45), शशि देवी (30), परिधि कुमारी (06), नेहा देवी (30) और साहिल कुमार (07) की हालत गंभीर है। पांचों का इलाज NMCH में चल रहा है। साहिल की हालत नाजुक है।   

ड्राइवर मौका देखकर फरार 
भूतनाथ के पास 12 लोग जागरण देखने जा रहे थे। सोमवार रात 10 सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार सफाई ने रौंद दिया। सभी को इलाज के लिए NMCH में भर्ती करवाया है। पुलिस को शक है कि गाड़ी किसी डॉक्टर की है, क्योंकि सीट पर ऑपरेशन के दौरान पहने जाने वाले एप्रन मिले हैं। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है। गाड़ी में कितने लोग थे, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।