Logo
Bihar Politics: राजद नेता व पूर्व मंत्री श्याम रजक ने शनिवार, 31 अगस्त को बताया, जेडीयू में जाने का फैसला उन्होंने फुलवारी की जनता की राय पर लिया है। उन्होंने आठ दिन पहले उन्होंने आरजेडी छोड़ी थी।  

Bihar Politics: विधानसभा चुनाव के लिए अभी काफी वक्त है, लेकिन बिहार में सियासी उठापटक शुरू हो गई। राजद के राष्ट्रीय महासचिव व दिग्ग्ज नेता श्याम रजक जेडीयू में वापसी करेंगे। सीएम नीतीश कुमार से उनकी डील फाइनल है। रविवार, 1 सितंबर को पार्टी की सदस्यता लेंगे। उन्होंने 8 दिन पहले ही आरजेडी छोड़ी थी।

वीडियो देखें...

पूर्व मंत्री श्याम रजक ने शनिवार, 31 अगस्त को मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, राजद छोड़ते समय मैंने कहा था कि मैं फुलवारी के लोगों से राय लूंगा। मैंने सभी लोगों से बात की है। वहां के लोग चाहते हैं कि मुझे JDU में शामिल होना चाहिए। उनकी राय पर ही मैंने JDU में जाने का फैसला किया है। 

इसे भी पढ़ें: लालू-तेजस्वी को बड़ा झटका: पूर्व मंत्री श्याम रजक ने RJD से दिया इस्तीफा; छल करने का लगाया आरोप

सीनियर नेताओं से मुलाकात 
पूर्व मंत्री श्याम रजक ने सोशल मीडिया में पोस्ट लिखकर बताया कि वह 1 सितंबर को JDU में शामिल होंगे। इससे पहले पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जेडीयू अध्यक्ष संजय झा समेत अन्य नेताओं से मुलाकात की है। सभी ने पार्टी में वापसी के लिए स्वागत किया है। 

इसे भी पढ़ें: पूर्व विधायक अनंत सिंह की राजनीतिक वापसी: कोर्ट ने AK-47 मामले में किया बरी, जेल से जल्द निकलेंगे बाहर

प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह
जदयू के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में रविवार दोपहर 1 बजे मिलन समारोह है। इसमें जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव, मंत्री विजय चौधरी, सुनील कुमार और रत्नेश सदा भी मौजूद रहेंगे। इसी कार्यक्रम में श्याम रजक सदस्यता ले सकते हैं। 

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487