Logo
Patna Crime: बिहार की राजधानी पटना में सनसनीखेज घटना हो गई। गुरुवार(26 सितंबर) को चोरी करने घुसे दो युवकों को गोदाम मालिक और कर्मियों ने पकड़ लिया। कमरे में बंद कर पीट-पीटकर दोनों की हत्या कर दी।

Patna Crime: पटना में बर्बरता का मामला सामने आया है। दो शख्स गुरुवार(26 सितंबर) को ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग गोदाम में चोरी करने घुसे। गोदाम मालिक और कर्मचारियों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। कमरे में बंद कर दोनों को बेरहमी से पीटा। पीट-पीटकर दोनों को बेहोश कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों को दानापुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गोदाम मालिक सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना दीघा थाना क्षेत्र के पॉलसन की है। 

सुबह चार बजे पुलिस को मिली सूचना 
जानकारी के मुताबिक, डायल 112 की टीम को 26 सितंबर की सुबह चार बजे सूचना मिली कि पॉलसन रोड स्थित ट्रांसफॉर्मर रिपेयरिंग दुकान में चोरी करने घुसे दो चोरों को पकड़कर रूम में रखा गया है। पुलिस पहुंची तो देखा कि दीघा निवासी रोहित साह और राकेश राय की बेरहमी से पिटाई की गई है। दोनों की नाजुक हालत देखते अस्पताल भेजा गया। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: पटना में भाजपा नेता की हत्या: चेन स्नेचिंग का विरोध करने पर बदमाशों ने मारी गोली, रिश्तेदारों को छोड़ने आए थे

पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार
पुलिस ने पिटाई करने वाले गोदाम मालिक राहुल, उसके ड्राइवर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक राकेश राय की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। राकेश के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। रोहित साह की मौत के बाद पत्नी नीशा देवी भी बेसुध है। परिजनों ने बताया कि बुधवार की शाम राकेश और रोहित दही-चूड़ा खाकर घर से निकले थे। सुबह  मौत की खबर मिली। 

यह भी पढ़ें:  भागलपुर में 5 की मौत: कॉन्स्टेबल पत्नी, दो बच्चे और मां की दर्दनाक हत्या, फिर फांसी लगाकर सुसाइड

5379487