Logo
Bihar Politics: बसपा प्रमुख मायावती पर प्रशांत किशोर ने गंभीर आरोप लगाया है। उन्हंने कहा कि मायावती करोड़ों रुपये लेकर उम्मीदवारों को टिकट देती है। साथ पीके ने बीजेपी और नीतीश पर भी निशाना साधा।

Bihar Politics: बिहार में विधानसभा की चार सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी दलों ने प्रचार तेज कर दिया है। बिहार में  जन सुराज पार्टी के सूत्रधार और स्टार प्रचारक प्रशांत किशोर ने शनिवार को अपने प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार किया। उन्होंने सबसे पहले रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नुआंव प्रखंड से अपने जनसंवाद कार्यक्रम की शुरुआत की।

चुनाव प्रचार के दौरान प्रशांत किशोर ने बसपा प्रमुख मायावती पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बसपा में पार्टी की विचारधारा के आधार आप लोग पार्टी के उम्मीदवार को टिकट देते हैं, लेकिन जब आपके बच्चे बीमार होते हैं तो न तो मायावती आती हैं और न ही उनके नेता। उन्होंने कहा कि मायावती करोड़ों रुपये लेकर बसपा का टिकट देती हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि करोड़ों रुपये देकर टिकट पाने वाला नेता आपकी चिंता करेगा या मायावती को दिए गए पैसों की। 

प्रशांत किशोर ने लोगों से कहा कि आने वाले उप-चुनाव में आप अपनी जाति का बंधन तोड़कर अपने बच्चों के भविष्य के लिए, अपने बिहार के भविष्य के लिए वोट करें, ताकि बिहार का कोई युवा जब दूसरे राज्य में जाए, तो उसे कोई बिहारी कहकर गाली न दे सके। 

प्रशांत किशोर ने रामगढ़ में लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आप भाजपा को वोट देंगे, तो याद रखिए कि वे सत्ता के लिए वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ देंगे। वहीं मुख्यमंत्री जिन्होंने कोरोना संकट में आपको अपने हाल पर छोड़ दिया। बिहार के बच्चे पूरे देश से पैदल चलकर बिहार पहुंचे, लेकिन आपके मुख्यमंत्री अपने आवास से बाहर तक नहीं निकले। यह चुनाव ऐसे असंवेदनशील मुख्यमंत्री को सबक सिखाने का चुनाव है।

बता दें कि तरारी में सीपीआई के सुदामा प्रसाद, बेलागंज में राजद के सुरेंद्र यादव, इमामगंज में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के जीतन राम मांझी और रामगढ़ में राजद के सुधाकर सिंह के लोकसभा पहुंचने के बाद से 4 चार सीटें खाली हुई हैं। इन सभी सीटों पर 13 नवंबर को वोटिंग होगी और 23 नवंबर को नतीजे आएंगे।

यह भी पढ़े: गोरखपुर: CM योगी से नहीं मिलने दिया तो युवक ने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस-प्रशासन के फूल गए हाथ-पांव

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487