Logo
Vaishali News: बिहार के वैशाली जिले में आग लग गई है। आग की तेज लपटों ने कई घरों को अपने जद में लिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Vaishali News: बिहार के वैशाली जिले में आग लग गई है। आग की तेज लपटों ने कई घरों को अपने जद में लिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल किसी प्रकार की जनहानि की कोई खबर नहीं है।


आग की लपटों ने कई घरों को लिया जद में
यह घटना वैशाली जिले की है। जहां आग की लपटों में कई घर खाक हो गए हैं। सूचना पाकर मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची लेकिन तब तक आग पूरी तरह से घरों को अपनी जद में ले लिया था। आग लगते ही पहले ग्रामीणों ने अपने से ही आग पर काबू पाने का काफी प्रयास किया लेकिन आग की लपटों के सामने कोई सफलता नहीं मिली।

कोई जनहानि की खबर नहीं
आग की जद में कई घर तबाह हो गए लेकिन किसी भी प्रकार की जनहानि की खबर नहीं है। मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची है। पुलिस की टीम आग किन कारणों से लगी है, उसकी जानकारी जुटाने में लगी है। अभी आग लगने की वजह सामने नहीं आई है।

इससे पहले भी लग चुकी है आग
बता दें, वैशाली जिले में इससे पहले भी अप्रैल महीने में आग लग चुकी है। जिसमें सैकड़ों झोपड़ियां जलकर खाक हो गई थी। वहां पर काफी मशक्कत के बाद प्रशासन की टीम ने आग पर काबू पाया था। इस हादसे में करीब 300 झोपड़ियां जल गई थी और 1 बच्चे समेत दो लोगों की मौत भी हो गई थी।

5379487