Logo
Bihar News: लोकसभा चुनाव प्रचार के 6वें चरण की वोटिंग से पहले प्रचार थम गया है। इस सीट पर मुकाबला राजद के प्रत्याशी रितु जायसवाल और एनडीए (NDA) की प्रत्याशी लवली आनंद के बीच है।

Bihar News: लोकसभा चुनाव प्रचार के 6वें चरण की वोटिंग से पहले प्रचार थम गया है। इस सीट पर मुकाबला राजद के प्रत्याशी रितु जायसवाल और एनडीए (NDA) की प्रत्याशी लवली आनंद के बीच है। दोनो ही पार्टियां एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में हैं। इस बीच गुरुवार को शिवहर में अंतिम दिन जमकर प्रचार हुआ। प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधित सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और आर्थिक असमानता के खिलाफ जनता से वोट डालने की अपील की है।

चुनाव प्रचार का अंतिम दिन
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधि मो. शम्स शाहनवाज ने शिवहर संसदीय क्षेत्र में भ्रमण कर प्रचार प्रसार किया। इस दौरान शिवहर लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन से राजद प्रत्याशी रितु जयसवाल के समर्थन में भवदेपुर, हनुमान नगर, मेहदी नगर, कपरौल, चैनपुरा, बलुआ और हरिहरपुर के इलाके में जनसंपर्क किया। उन्होंने मतदाताओं से राजद उम्मीदवार को वोट देने की अपील की है। 

महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के खिलाफ कर रहे मतदान
शाहनवाज ने कहा कि राहुल गांधी ने जो महिलाओं, युवाओं, किसानों और मेहनतकश मजदूरों के लिए न्याय की गारंटी का वादा किया है, उसका असर बिहार सहित पूरे देश में देखने को मिल रहा है। देशवासी इसबार महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और आर्थिक असमानता के खिलाफ वोट डाल रहे हैं। शिवहर से इंडिया गठबंधन उम्मीदवार रितु जयसवाल को जनता का खूब आशीर्वाद मिल रहा है और उनकी जीत सुनिश्चित है। 

सैकड़ो की तादात में मौजूद रहे कार्यकर्ता
जनसंपर्क के दौरान शाहनवाज के साथ हशमत अली, सलाउद्दीन अंसारी, मो. मुश्ताक, वैदेही शरण यादव, संजय कुमार, मुश्ताक सरवर, राम पुकार सहनी, शफीक अंसारी, अनिल कुमार, अजय राय, नथुनी अंसारी, मो.साबिर सहित सैकड़ों की तादात में कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

5379487